1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. श्रीलंका दौरे के लिए फिट हुआ भारत का ये धुरंधर बल्लेबाज, ट्रेनिंग करते वीडियो हुआ वायरल

श्रीलंका दौरे के लिए फिट हुआ भारत का ये धुरंधर बल्लेबाज, ट्रेनिंग करते वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ घर पर खेली गई वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम में वापस आने वाले हैं। चोट की वजह से ही वह इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से बाहर हो गए थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ घर पर खेली गई वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम में वापस आने वाले हैं। चोट की वजह से ही वह इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से बाहर हो गए थे। उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी रिषभ पंत को सौंपी गई थी। इस आइपीएल में धमाकेदार वापसी करने वाले टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ के साथ अय्यर ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Video Viral : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ऐसा क्या कह दिया, जिस पर फैंस दे रहे हैं जमकर रियक्शन

आपको बता दें कि भारतीय टीम को इसी महीने श्रीलंका के दौरे पर जाना है। इंग्लैंड में भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी इस वक्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज खेलने गए हुए हैं। ऐेसे में टीम के कम अनुभवी बल्लेबाजी क्रम को एक खुशखबरी मिली है।


इस दौरे पर विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में नये खिलाड़ियों की टीम भेजी जा सकती है। जिनके पास कम अनुभव है या इसमें कुछ बिल्कुल नये खिलाड़ी भी हो सकते हैं। इस दौरे पर शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्य कुमार यादव, इशान किशन जैसे प्लेयर टीम में शामिल किये जा सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...