कॉमेडी नहीं हॉरर कामेडी होगी ‘गोलमाल अगेन’, ट्रेलर रिलीज़

नई दिल्ली। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म फ्रेेंचाइजी ‘गोलमाल’ के नए सीक्वल ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तबू और परिणिती चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न’ इस दिवाली आपके मनोरंजन के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म प्योर कॉमेडी न होकर हॉरर कॉमेडी होगी यानी फिल्म में ब्लैक मैजिक का तड़का भी लगाया गया है। इसीलिए फिल्म की टैग लाइन ‘लौजिक नहीं सिर्फ मैजिक’ रखी गई है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही अजय देवगन कुछ अजीबो-गरीब आवाज़े सुनकर उठ जाते हैं जिसके बाद शुरू होता है हॉरर से भरा गोलमाल। वैसे ट्रेलर को देख लगता है कि हर बार की तरह इस बार भी गोलमाल सबको खूब हसाने वाली है। ट्रेलर देख ये तो मालूम हो गया है कि फिल्म कुछ मैजिक करने वाली है।

{ यह भी पढ़ें:- शादी से बचने वाले सलमान खान पिता बनने को तैयार }

बता दें, फिल्म ‘गोलमाल’ सिरीज़ की ये चौथी फिल्म है जिसमे एक बार फिर अजय देवगन कार्स के साथ स्टंट करते हुये दिखाई देंगे। खास बात तो ये है कि इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और तब्बू भी गोलमाल करती हुयी नज़र आयेंगी। यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज़ कर दी जायेगी।

{ यह भी पढ़ें:- जैकी चैन की अब तक की सबसे शानदार फिल्म का ट्रेलर लांच, देखें ट्रेलर }