IFA 2019 में लॉंच हुई शरीर की गर्मी से चार्ज होने वाली जबरदस्त वॉच, ये हैं खासियत

matrix powerwatch
IFA 2019 में लॉंच हुई शरीर की गर्मी से चार्ज होने वाली जबरदस्त वॉच, ये हैं खासियत

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक शो में कई अद्भुत गैजेट्स पेश किए जाते है। इस बार भी बर्लिन में चल रहे International funkostelung (IFA 2019) में जहां एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया का 150 घंटे बैटरी बैकअप वाला पावर इयरबड्स पेश किया गया है। वहीं एलजी का 360 डिग्री मुड़ने वाला स्मार्टफोन भी पेश किया गया। इसके अलावा एक ऐसी स्मार्टवॉच पेश की गई है जिसे कभी चार्ज करने की जरूरत ही नहीं है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वॉच में….

This Watch Which Is Charged With Body Heat Launched At Ifa 2019 This Is The Specialty :

इस वॉच का नाम PowerWatch smartwatch है। इस वॉच को मैट्रिक्स नाम की कंपनी ने IFA 2019 में अपनी पावरवॉच-2 पेश की। इस वॉच को कभी भी चार्ज करने की जरूरत ही नहीं होगी। क्योंकि कंपनी का कहना है कि ‘यह स्मार्टवॉच आपकी आपके शरीर की गर्मी से चार्ज हो जाएगी।

इस वॉच में 1.2 इंच की ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले है। इसमें थर्मोमीटर और सोलर चार्जिंग भी है। इसके अलावा इसमें जीपीए और फिटनेस ट्रैकर जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक शो में कई अद्भुत गैजेट्स पेश किए जाते है। इस बार भी बर्लिन में चल रहे International funkostelung (IFA 2019) में जहां एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया का 150 घंटे बैटरी बैकअप वाला पावर इयरबड्स पेश किया गया है। वहीं एलजी का 360 डिग्री मुड़ने वाला स्मार्टफोन भी पेश किया गया। इसके अलावा एक ऐसी स्मार्टवॉच पेश की गई है जिसे कभी चार्ज करने की जरूरत ही नहीं है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वॉच में.... इस वॉच का नाम PowerWatch smartwatch है। इस वॉच को मैट्रिक्स नाम की कंपनी ने IFA 2019 में अपनी पावरवॉच-2 पेश की। इस वॉच को कभी भी चार्ज करने की जरूरत ही नहीं होगी। क्योंकि कंपनी का कहना है कि 'यह स्मार्टवॉच आपकी आपके शरीर की गर्मी से चार्ज हो जाएगी। इस वॉच में 1.2 इंच की ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले है। इसमें थर्मोमीटर और सोलर चार्जिंग भी है। इसके अलावा इसमें जीपीए और फिटनेस ट्रैकर जैसे फीचर्स मौजूद हैं।