1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. इस वेब सीरीज ने बढ़ा दी बॉबी देओल और प्रकाश झा कि मुसीबत, दर्ज हुआ जौनपुर में मुकदमा

इस वेब सीरीज ने बढ़ा दी बॉबी देओल और प्रकाश झा कि मुसीबत, दर्ज हुआ जौनपुर में मुकदमा

This Web Series Increased The Trouble Of Bobby Deol And Prakash Jha Case Filed In Jaunpur

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉबी देओल और प्रकाश झा की वेब सीरीज मुसीबतों और विवादों मे घिरती नजर आ रही है, दरअसल ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। ‘आश्रम’ को लेकर कई हिंदू संगठनों ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- लखनऊ में वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुई FIR, निर्देशक और लेखक पर शिकंजा

आपकोप बता दें, अब वेब सीरीज में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले सीन फिल्माए जाने का आरोप लगाते हुए दीवानी न्यायालय के एक अधिवक्ता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद अभिनेता बाबी देओल व डायरेक्टर प्रकाश झा के खिलाफ स्थानीय कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया।

आश्रम एवं पवित्र हिन्दू ग्रंथों के बारे में जानते हैं 

दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने कोर्ट में अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह के माध्यम से प्रार्थना पत्र दिया। उन्होंने प्रार्थना पत्र में कहा कि वह सनातन धर्म में गहरी आस्था रखते हैं। बचपन से ही आश्रम एवं पवित्र हिन्दू ग्रंथों के बारे में जानते व सुनते आए हैं।

आश्रम ऋषि मुनियों के रहने का पवित्र स्थान बताया जाता है। सुसंगठित आश्रम संस्था भारतवर्ष की अपनी विशेषता रही है। आश्रम चैप्टर-2 में आश्रम में आस्था के नाम पर भोले भाले लोगों को फंसाया जाना, आस्था, अपराध और राजनीति का गठबंधन, आश्रमों में व्यभिचार और नशे का व्यापार आदि कैसे चलता है। इस संबंध में ट्रेलर रिलीज हो रहा है।

पढ़ें :- 'मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला' पर बन रही वेब सीरीज पर नाराज पत्नी ऋचा, भेजा लीगल नोटिस

उन्होंने कहा, वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 में काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने निभाया है। सीरीज के जरिए सनातन धर्म को बदनाम किया जा रहा है। जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए सीरीज का नाम आश्रम रखा गया है। वादी ने न्याय हित व देश हित में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा कर विवेचना की कोर्ट से मांग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...