इस महिला के हैं दो प्राइवेट पार्ट, पोर्न इंडस्ट्री से आया इतने डॉलर का ऑफर

girl-71

ब्रिटेन की एक महिला जो कोई सेलेब्रिटी नही है फिर भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ब्रिटेन में रहने वाली हेजल जोन्स के सुर्खियों में रहने का कारण है कि ये दुनिया की इकलौती ऐसी महिला है जिसके दो प्राइवेट पार्ट हैं। जी हां हेजल जब किशोरावस्था में थीं तब उन्हें पता चला कि उनकी एक नहीं, दो वैजाइना हैं. और यह दोनों पूरी तरह से विकसित हैं।

This Woman Has Two Private Parties Offers So Many Dollar Offers From The Porn Industry :

हेजल शादीशुदा है और उन्हें अपने इस शारीरिक दोष पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। हेजल के पति रिकी का कहना है कि हेजल की इस शारीरिक बनावट से उसे भी कोई समस्या नहीं है और सेक्स करने में भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आती |

हेजल के दो वैजाइना के चर्चा में आते ही उसे पोर्न इंडस्ट्री से कई ऑफर मिलने लगे हैं। पोर्न फिल्म में काम करने के लिए हेजल को 1 मिलियन डॉलर का ऑफर मिल चुका है लेकिन हेजल ने इसे मना कर दिया। हेजल का एक इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है उसमें वह बताती हैं कि अगर दो प्राइवेट पार्ट हों तो एक्सपीरियंस कैसा होता है?

ब्रिटेन की एक महिला जो कोई सेलेब्रिटी नही है फिर भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ब्रिटेन में रहने वाली हेजल जोन्स के सुर्खियों में रहने का कारण है कि ये दुनिया की इकलौती ऐसी महिला है जिसके दो प्राइवेट पार्ट हैं। जी हां हेजल जब किशोरावस्था में थीं तब उन्हें पता चला कि उनकी एक नहीं, दो वैजाइना हैं. और यह दोनों पूरी तरह से विकसित हैं।हेजल शादीशुदा है और उन्हें अपने इस शारीरिक दोष पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। हेजल के पति रिकी का कहना है कि हेजल की इस शारीरिक बनावट से उसे भी कोई समस्या नहीं है और सेक्स करने में भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आती |हेजल के दो वैजाइना के चर्चा में आते ही उसे पोर्न इंडस्ट्री से कई ऑफर मिलने लगे हैं। पोर्न फिल्म में काम करने के लिए हेजल को 1 मिलियन डॉलर का ऑफर मिल चुका है लेकिन हेजल ने इसे मना कर दिया। हेजल का एक इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है उसमें वह बताती हैं कि अगर दो प्राइवेट पार्ट हों तो एक्सपीरियंस कैसा होता है?