20 साल से पानी में है ये बुजुर्ग महिला, डॉक्टर बता रहे मानसिक बीमारी

आपने अक्सर सोशल साइट पर कुछ हैरतंगेज़ तस्वीरें या वीडियो देखे होंगे, लेकिन कुछ मामले असल जीवन में काफी चौंकाने वाले रहते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया पश्चिम बंगाल से सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग महिला पिछले 20 साल से पानी में अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

पश्चिम बंगाल के कटवा क्षेत्र में बुजुर्ग महिला पातूरानी होश पिछले 20 साल से पानी में ही रह रही हैं। बताया जाता है, पहले यह बुजुर्ग महिला मुर्शिदाबाद में रहती थी लेकिन परिवार में कोई सहारा न बचने की वजह से पातूरानी अपनी बेटी मिट्ठू के साथ उसके ससुराल कटवा में जाकर रहने लगी। पातूरानी की बेटी के मुताबिक उनकी मां एक महीने में बस दो बार चावल खाती है।

{ यह भी पढ़ें:- नूडल्स खाने की लत से 10 साल के बच्चे का वजन हुआ 200 किलो }

मिट्ठू बताती है कि भूख न लगने की वजह से उनकी मां बहुत कम खाती है और शौच भी नहीं जाती हैं। सांस लेने में दिक्कत होने के चलते ये महिला पानी में ही जीवन बसर कर रही है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि घंटो पानी में रहने के बाद भी पातूरानी को न सर्दी होती है, न ही बुखार आता है।

वहीं जब इसकी जानकारी स्थानीय डॉक्‍टर तापस सरकार को हुई तो तापस पातूरानी के पास गये। डॉक्टर का कहना है, पातूरानी मानसिक रूप से बीमार हैं जिसके चलते वो अजीबो-गरीब हरकत कर रही हैं, जिसका जल्द ही उचित इलाज किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- यहां मौत पर है बैन, 70 सालों से कोई नहीं मरा }

Loading...