पीएम मोदी से शादी के लिए भूख हड़ताल पर बैठी ये महिला, दहेज में 2 करोड़ देने को तैयार

narendra-modi

आंदोलन किसी से अपनी बात मनवाने का सबसे अच्छा तरीका है। दिल्ली का जंतर-मंतर लंबे समय तक चलने वाले कई आंदोलनों का साक्षी भी रहा है। यहां आज तक ना जाने कितने ही आंदोलन हुए जिनसे देश की दशा और दिशा भी  बदली है। लेकिन अब एनजीटी यानी नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने जंतर-मंतर के आसपास सभी धरना प्रदर्शनों पर पाबंदी लगा दी है ।

मोदी से शादी के लिए महिला का आंदोलन:

{ यह भी पढ़ें:- ...जब वाजपेयी के एक फैसले से रातोरात गुजरात के CM बन गए थे नरेंद्र मोदी }

एनजीटी द्वारा जंतर-मंतर पर आंदोलन करने पर पाबंदी लगाए जाने के बाद एक अजीबो-गरीब कहानी निकलकर सामने आई है। ये कहानी एक ऐसी महिला की है जो देश के प्रधानमंत्री मोदी से शादी करने के लिए अनशन पर बैठी हुई है। जयपुर की रहनेवाली 45 साल की जय शांति शर्मा पिछले एक महीने से भूख हड़ताल पर बैठी हुई है।

2 करोड़ देने को है तैयार:

{ यह भी पढ़ें:- Atal Bihari Vajpayee Health LIVE Updates: थम गई 'अटल' सांसे, 93 साल की उम्र में निधन }

जय शांति नाम की इस महिला का कहना है कि शादी के एक साल बाद ही जय शांति के पति ने साल 1989 में उन्हें छोड़ दिया था। तब से लेकर अब तक वो अकेली ही हैं। हालांकि उस महिला को कई लोगों की तरफ से शादी का प्रस्ताव भी मिला लेकिन उनका दिल तो प्रधानमंत्री मोदी के लिए ही धड़क रहा है।

आंदोलन किसी से अपनी बात मनवाने का सबसे अच्छा तरीका है। दिल्ली का जंतर-मंतर लंबे समय तक चलने वाले कई आंदोलनों का साक्षी भी रहा है। यहां आज तक ना जाने कितने ही आंदोलन हुए जिनसे देश की दशा और दिशा भी  बदली है। लेकिन अब एनजीटी यानी नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने जंतर-मंतर के आसपास सभी धरना प्रदर्शनों पर पाबंदी लगा दी है । मोदी से शादी के लिए महिला का आंदोलन: एनजीटी द्वारा जंतर-मंतर पर आंदोलन करने पर पाबंदी…
Loading...