1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इस युवा खिलाड़ी की विराट कोहली ने जम कर लगाई क्लास, देखें Viral Video

इस युवा खिलाड़ी की विराट कोहली ने जम कर लगाई क्लास, देखें Viral Video

आईपीएल में क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों के साथ साथ भारत के घरेलू ​या यूं कहें तो प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाले युवा खिलाड़ी भी भाग लेते हैं। इस दौरान युवा खिलाड़ियों के अनुभव में भी जबरदस्त इजाफा होता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल(IPL) में क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों के साथ साथ भारत के घरेलू ​या यूं कहें तो प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाले युवा खिलाड़ी भी भाग लेते हैं। इस दौरान युवा(YOUTH) खिलाड़ियों के अनुभव में भी जबरदस्त इजाफा होता है। वो अपने सिनियर खिलाड़ियों के साथ समय भी बितातें हैं बातचीत करते हैं तमाम सवलों के जवाब भी वो तलाशते हैं और ब​हुत सारे मुद्दो पर चर्चायें करते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण कल के केकेआर(KKR) और आरसीबी के मैच के दौरान देखने को मिला। केकेआर की ओर से डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर 41 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

पढ़ें :- IPL 2021: कोलकत्ता नाइटराइडर्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बनी विजेता

मैच के बाद उनको विराट से बल्लेबाजी के कुछ खास टिप्स मिले। केकेआर के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें विराट और वेंकटेश बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो(VIDEO) को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘ड्रीम डेब्यू + बेस्ट से सीखना, वेंकटेश अय्यर के लिए यह रात यादगार रही।’ वेंकटेश अय्यर को विराट ने बताया कि शॉट खेलने के लिए बेस्ट पोजिशन क्या होती है। विराट ने उन्हें सलाह दी कि फ्रंट फुट पर खेलने से उनके पास हमेशा ऑप्शन्स(OPTION) रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...