गालियां देने वाले लोग होते है ज्यादा अक्लमंद और इंटेलीजेंट

girl

वैसे तो गलियां देना गलत बात है और उसके लिए आपको डांट भी पड़ सकती है। लेकिन अब आप खुलकर गलियां निकाल सकते है। क्योकिं एक रिसर्च का दावा है कि जिस आदमी को जितनी ज्यादा गालियां आती हैं, वह उतना अधिक दिमागदार यानी इंटेलीजेंट होता है।

Those Who Are Abusers Are More Intelligent And Intelligent :

रिसर्च में खुलासा:
न्यूयार्क स्थित मेरिस्ट नामक कॉलेज के रिसर्चर्स बताते है कि गालियों की जानकारी व्यक्ति की इंटेलीजेंस को दर्शाती है। गालियों के मामले में पुरुष और महिला का भेद नहीं होता। साथ ही ज्यादा गालियां देने की क्षमता महिलाओं की अक्लमंदी दर्शाती है।

वोकैब्यलरी भी होती है तेज:
वैज्ञानिकों ने एक्सपेरिमेंट्स में देखा कि जो लोग एक मिनट में ज्यादा से ज्यादा गालियां उच्चारित कर सकते हैं, उनकी वोकैब्यलरी भी तेज होती है। यानी वे अन्य विषयों में भी ज्यादा शब्द जानते हैं। व्यक्ति को शब्दों की जानकारी होना उसके इंटेलीजेंट होने का सबूत होता है।

वैसे तो गलियां देना गलत बात है और उसके लिए आपको डांट भी पड़ सकती है। लेकिन अब आप खुलकर गलियां निकाल सकते है। क्योकिं एक रिसर्च का दावा है कि जिस आदमी को जितनी ज्यादा गालियां आती हैं, वह उतना अधिक दिमागदार यानी इंटेलीजेंट होता है।रिसर्च में खुलासा: न्यूयार्क स्थित मेरिस्ट नामक कॉलेज के रिसर्चर्स बताते है कि गालियों की जानकारी व्यक्ति की इंटेलीजेंस को दर्शाती है। गालियों के मामले में पुरुष और महिला का भेद नहीं होता। साथ ही ज्यादा गालियां देने की क्षमता महिलाओं की अक्लमंदी दर्शाती है।वोकैब्यलरी भी होती है तेज: वैज्ञानिकों ने एक्सपेरिमेंट्स में देखा कि जो लोग एक मिनट में ज्यादा से ज्यादा गालियां उच्चारित कर सकते हैं, उनकी वोकैब्यलरी भी तेज होती है। यानी वे अन्य विषयों में भी ज्यादा शब्द जानते हैं। व्यक्ति को शब्दों की जानकारी होना उसके इंटेलीजेंट होने का सबूत होता है।