1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जो लोग केवल अपने लाभ के लिए जुड़े रहे, वे खिलाड़ियों का क्या भला करेंगे : बिल्लू चौहान

जो लोग केवल अपने लाभ के लिए जुड़े रहे, वे खिलाड़ियों का क्या भला करेंगे : बिल्लू चौहान

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। जिला फुटबॉल संघ आगरा के अध्यक्ष बिल्लू चौहान ने उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ पर बेबुनियाद आरोप लगाने वालों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के बीच भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, जो लोग केवल अपने लाभ के लिए संघ से जुड़े रहे। वे खिलाड़ियों का क्या भला करेंगे? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, कुछ कथित लोग जो अपने को फुटबॉल का हितैषी और मसीहा बता रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ पर बेबुनियाद आरोप लगाकर संघ को बदनाम करने में जुटे हैं।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

श्री चौहान ने फुटबाल संघ पर आरोप लगाने वालों पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को फुटबॉल की मातृ संस्था फीफा/एएफसी/ एआईएफएफ की नियमावली तक नहीं मालूम। ऐसी दशा में इन लोगों का बिना जानकारी के अर्नगल आरोप लगाना हास्यास्पद है। रविवार को आगरा कैंट स्थित होटल ग्रांड में प्रेसवार्ता आयोजित की गयी थी। इस दौरान श्री चौहा ने कहा कि, जब वह अपने हित साधने में कामयाब नहीं न रहे तो उन्हें संघ में कमी नजर आने लगी।

एआईएफएफ ने जब भी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के आयोजन की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ को में सौंपी है। हमने बेहतर और सफल ने आयोजन किया है। संतोष ट्रॉफी, अंडर-19 और सीनियर महिला चैम्पियनशिप के सफल आयोजन के लिए एआईएफएफ व प्रतिभागी प्रदेशीय टीमों ने सराहा।

फुटबॉल और फुटबॉल खिलाड़ियों का आने वाला कल और बेहतर हो इसके लिए सुझाव और सहयोग आमंत्रित हैं। उत्तर प्रदेश में फुटबॉल को आमजन का खेलन बनाने के संघ के अध्यक्ष अरविंद मेनन के सपनों को साकार करेंगे। वार्ता के दौरान आगरा ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष हरी सिंह यादव, अजित सिंह, वाजिद अली, नासिर कमाल, इरफान जुमा खां,शशांक पालीवाल, दलवीर सिंह आदि उपस्थित रहे । संचालन रीनेश मित्तल ने किया।

 

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...