डाक्टरों ने नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज को बताया खतरा, 5 दिन के लिए अज्ञात स्थान पर गए सिद्धू

navjot singh siddhu
डाक्टरों ने नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज को बताया खतरा, 5 दिन के लिए अज्ञात स्थान पर गए सिद्धू

चंडीगढ़। हाल ही में कई प्रदेशों में हुए चुनावों में लगातार रैलियां और चुनाव प्रचार करने के बाद सिद्धू एक नई समस्या से घिर गए है। दरअसल डाक्टरों ने शानदार वक्ता और बेबाक शैली के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू की आवाज जाने का बड़ा खतरा पैदा हो गया है। जिसके चलते डाक्टरों ने उन्हें तीन से पांच दिन तक पूरी तरह से आराम करने की नसीहत दी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सिद्धू लगातार कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान में जुटे रहे हैं।

Threat To Losing Voice Navjot Singh Sidhu Docters Advised Him To Take Rest :

बता दें कि पिछले 17 दिनों तक सिद्धू ने लगातार चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होने करीब 70 से अधिक जनसभाएं कीं। बताया जा रहा है कि लगातार चुनाव प्रचार के दौरान भाषणों और हवाईयात्रा ने उनकी आवाज को काफी नुकसान पहुंचाया है। फिलहाल डाक्टरों ने उनकी आवाज जाने की खतरा बताया है।

प्रवक्ता ने बताया कि पूरी जांच और स्वास्थ्य लाभ के लिए सिद्धू किसी अज्ञात स्थान पर हैं। प्रवक्ता के मुताबिक वहां सिद्धू डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके निर्देश पर उनकी फिजियोथेरेपी भी हो रही है।

चंडीगढ़। हाल ही में कई प्रदेशों में हुए चुनावों में लगातार रैलियां और चुनाव प्रचार करने के बाद सिद्धू एक नई समस्या से घिर गए है। दरअसल डाक्टरों ने शानदार वक्ता और बेबाक शैली के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू की आवाज जाने का बड़ा खतरा पैदा हो गया है। जिसके चलते डाक्टरों ने उन्हें तीन से पांच दिन तक पूरी तरह से आराम करने की नसीहत दी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सिद्धू लगातार कांग्रेस की तरफ से विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान में जुटे रहे हैं।बता दें कि पिछले 17 दिनों तक सिद्धू ने लगातार चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होने करीब 70 से अधिक जनसभाएं कीं। बताया जा रहा है कि लगातार चुनाव प्रचार के दौरान भाषणों और हवाईयात्रा ने उनकी आवाज को काफी नुकसान पहुंचाया है। फिलहाल डाक्टरों ने उनकी आवाज जाने की खतरा बताया है।प्रवक्ता ने बताया कि पूरी जांच और स्वास्थ्य लाभ के लिए सिद्धू किसी अज्ञात स्थान पर हैं। प्रवक्ता के मुताबिक वहां सिद्धू डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके निर्देश पर उनकी फिजियोथेरेपी भी हो रही है।