1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

दिवाली से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रमुख रेलवे स्टोशनों (railway stations) को उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि ये धमकी आंतकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के द्वारा दी गयी है। इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया। जीआरपी, आरपीएफ ने डॉग स्क्वाड के जरिए स्टेशानों की सुरक्षा व्यवसथा परखी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। ​दिवाली से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रमुख रेलवे स्टोशनों (railway stations) को उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि ये धमकी आंतकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के द्वारा दी गयी है। इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया। जीआरपी, आरपीएफ ने डॉग स्क्वाड के जरिए स्टेशानों की सुरक्षा व्यवसथा परखी।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir : आतंकियों ने राजस्व विभाग के अधिकारी राहुल भट्ट की गोली मार की हत्या

इसके साथ ही चप्पे—चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। शनिवार की देर रात से रविवार तक कई बार सुरक्षा जांची गई। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शनिवार की देर रात खुफिया विभाग को इनपुट मिला की यूपी के महत्वपूर्ण वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, कानपुर समेत 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है।

इस इनपुट के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी गयी है। देर रात जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने फोर्स के साथ स्टेशन की तलाशी शुरू करा दी। इसके साथ ही यात्रियों पर पर भी खास नजर रखी गयी है।

पढ़ें :- पाकिस्‍तान एंटी टेरर कोर्ट ने वैश्विक आतंकवादी हाफिज सईद को 31 साल की जेल की सजा सुनाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...