यूपी: राजभवन को बम से उड़ाने की मिली धमकी

raj bhavan
उत्तर प्रदेश के राजभवन को बम से उड़ाने की मिली धमकी

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला है। राजभवन को मिले धमकी भरे पत्र में दस दिन के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन को राजभवन छोड़कर जाने को कहा गया है।

Threatened To Bomb Up Raj Bhavan :

ऐसा न किए जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गई है। जिसके बाद राजभवन की सुरक्षा बढ़ा दिया गया है। गृह विभाग ने डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और एडीजी सिक्योरिटी से मामले की तुरंत जांच का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को टीएसपीसी झारखण्ड की ओर से धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र में लिखा है कि आप राजभवन छोड़कर नहीं गई तो इसको डाइनामाइट से उड़ा दिया जाएगा। पत्र में लिखा है कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दस दिन में राजभवन को छोड़ दें। उनके ऐसा न करने पर लखनऊ के राजभवन को डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला है। राजभवन को मिले धमकी भरे पत्र में दस दिन के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन को राजभवन छोड़कर जाने को कहा गया है। ऐसा न किए जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गई है। जिसके बाद राजभवन की सुरक्षा बढ़ा दिया गया है। गृह विभाग ने डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और एडीजी सिक्योरिटी से मामले की तुरंत जांच का आदेश दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को टीएसपीसी झारखण्ड की ओर से धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र में लिखा है कि आप राजभवन छोड़कर नहीं गई तो इसको डाइनामाइट से उड़ा दिया जाएगा। पत्र में लिखा है कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दस दिन में राजभवन को छोड़ दें। उनके ऐसा न करने पर लखनऊ के राजभवन को डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा।