1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. खेसारी लाल की पत्नी और बेटी को दी रेप की धमकी, अभिनेता ने कहा-ऐसे ज़हरीले लोगों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाए

खेसारी लाल की पत्नी और बेटी को दी रेप की धमकी, अभिनेता ने कहा-ऐसे ज़हरीले लोगों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाए

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब घमासान चल रहा है। गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच खूब घमासान चल रहा है। दोनों नेताओं के बीच उनके लंबे समय से विवाद चल रहा हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Khesari Lal News: भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब घमासान चल रहा है। गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच खूब घमासान चल रहा है। दोनों नेताओं के बीच उनके लंबे समय से विवाद चल रहा हैं।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

वहीं, अब दोनों के फैंस भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक खेसारी लाल यादव और उनकी पत्नी और बेटी को धमकी देता हुआ दिख रहा है। वहीं, खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो को शेयर कर बिहार पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ​सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और बिहार पुलिस (Bihar Police) से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और ज़हरीले इंसान पर ऐक्शन लें। गाली ही नही बल्कि मेरे बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे ज़हरीले लोगों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो इसके ज़िम्मेदार बिहार पुलिस आप होंगे। ये निर्लज वीडयो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है । बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...