गृह मंत्री अमित शाह को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

h

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में गंजबासौदा से विधायक लीना जैन को अज्ञात व्यक्ति ने डाक से पत्र भेजकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बम से उड़ाने की धमकी दी है। खुद विधायक को, बासौदा के रेलवे स्टेशन और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Threatening To Bomb Union Home Minister Amit Shah :

विधायक की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। अस्पताल और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
गंजबासौदा विधायक लीना जैन के मुताबिक सोमवार दोपहर उन्हें डाक से एक पत्र मिला। जब उन्होंने पत्र खोलकर पढ़ा तो उसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, खुद उन्हें, गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

पत्र भेजने वाले के नाम की जगह बम बनाने वाला लिखा हुआ था। विधायक के मुताबिक, उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। उधर विधायक की सूचना के बाद रेलवे स्टेशन, अस्पतालए बस स्टैंड पर पुलिस बल मुस्तैद कर दिया गया। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए जिन्होंने सोमवार देर रात तक तलाशी ली।

गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ रविंद्र चिड़ार ने बताया कि उन्हें भी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर अस्पताल में बम होने की सूचना दी। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। साथ ही डॉ अतुल जैन को अस्पताल भेजा। डॉ जैन ने स्टाफ के साथ जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला।

हालांकि पुलिस बल बढऩे से अस्पताल में भर्ती मरीजों और परिजन में दहशत रही। वहां भी विशेष पुलिस टीम ने तलाशी ली। विधायक की सूचना पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विधायक के घरए रेलवे स्टेशन, अस्पताल, बस स्टैंड पर पुलिस बल तैनात किया गया है। बम निरोधक दस्ता भी जांच कर रहा है। पत्र की जांच कराई जा रही है।

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में गंजबासौदा से विधायक लीना जैन को अज्ञात व्यक्ति ने डाक से पत्र भेजकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बम से उड़ाने की धमकी दी है। खुद विधायक को, बासौदा के रेलवे स्टेशन और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। अस्पताल और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गंजबासौदा विधायक लीना जैन के मुताबिक सोमवार दोपहर उन्हें डाक से एक पत्र मिला। जब उन्होंने पत्र खोलकर पढ़ा तो उसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, खुद उन्हें, गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पत्र भेजने वाले के नाम की जगह बम बनाने वाला लिखा हुआ था। विधायक के मुताबिक, उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। उधर विधायक की सूचना के बाद रेलवे स्टेशन, अस्पतालए बस स्टैंड पर पुलिस बल मुस्तैद कर दिया गया। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए जिन्होंने सोमवार देर रात तक तलाशी ली। गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ रविंद्र चिड़ार ने बताया कि उन्हें भी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर अस्पताल में बम होने की सूचना दी। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। साथ ही डॉ अतुल जैन को अस्पताल भेजा। डॉ जैन ने स्टाफ के साथ जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला। हालांकि पुलिस बल बढऩे से अस्पताल में भर्ती मरीजों और परिजन में दहशत रही। वहां भी विशेष पुलिस टीम ने तलाशी ली। विधायक की सूचना पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विधायक के घरए रेलवे स्टेशन, अस्पताल, बस स्टैंड पर पुलिस बल तैनात किया गया है। बम निरोधक दस्ता भी जांच कर रहा है। पत्र की जांच कराई जा रही है।