दिल्ली में मॉडल से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

up

नई दिल्ली। दिल्ली के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में एक 19 वर्षीय महिला मॉडल ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए, तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक उसे डॉयल 100 पर पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। खुद को स्ट्रगलिंग मॉडल बता रही युवती का आरोप है कि काम की तलाश के दौरान उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश से हुई। सतीश ने काम दिलवाने के लिए उसे दिल्ली बुलाया, जहां 24 दिसंबर को सतीश ने साउथ दिल्ली के एक मॉल में उससे अपने एक दोस्त के साथ मुलाकात की।

{ यह भी पढ़ें:- महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज पर शिष्या ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज }

इस मुलाकात के बाद सतीश मॉडल को सरोजनी नगर इलाके में रहने वाले अपने एक मित्र से मिलवाने के लिए उसके फ्लैट पर ले गया। जहां उन तीनों ने मॉडल के ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर मामले की तह तक जाने की कोशिश जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस के शूटआउट में मोस्ट वांटेड राजेश भारती समेत चार बदमाश ढेर }

नई दिल्ली। दिल्ली के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में एक 19 वर्षीय महिला मॉडल ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए, तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक उसे डॉयल 100 पर पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। खुद को स्ट्रगलिंग मॉडल बता रही युवती का आरोप है कि काम की तलाश के दौरान उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश से हुई।…
Loading...