सऊदी अरब: लाइव संगीत समारोह के दौरान तीन कलाकारों पर हुआ चाकू से हमला

सऊदी अरब: लाइव संगीत समारोह के दौरान तीन कलाकारों पर हुआ चाकू से हमला
सऊदी अरब: लाइव संगीत समारोह के दौरान तीन कलाकारों पर हुआ चाकू से हमला

नई दिल्ली। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में चल रहे एक लाइव संगीत समारोह के दौरान एक यमनी नागरिक ने अचानक तीन कलाकार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। हमले के बाद तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है फिलहाल हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Three Artists Attacked In Saudi Arabia :

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, ‘सुरक्षा बलों ने उससे निपट लिया.. वहीं लाइव शो के दौरान थिएटर ग्रुप के दो पुरुषों और एक महिला पर हमला हुआ था।’

बता दें कि यह घटना रियाद के किंग अब्दुल्ला पार्क की है। बतयाया जा रहा है कि पीड़ितों की हालत अब स्थिर है, लेकिन उनकी नागरिकता या हमले के पीछे के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। दरअसल सऊदी अरब में 2 महीनों के लिए ‘रियाद सीजन’ चल रहा है। इस दौरान किंग अब्दुल्ला पार्क में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है।

सऊदी सरकार अपनी छवि उदार बनाने के लिए और पर्यटकों को भी अधिक से अधिक संख्या में आकर्षित करने के लिए ऐसे प्रयास कर रही है। पर्यटन को सऊदी अरब अब अर्थव्यवस्था मजबूत करने के लिए नए विकल्प के तौर पर देख रहा है।

नई दिल्ली। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में चल रहे एक लाइव संगीत समारोह के दौरान एक यमनी नागरिक ने अचानक तीन कलाकार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। हमले के बाद तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है फिलहाल हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, 'सुरक्षा बलों ने उससे निपट लिया.. वहीं लाइव शो के दौरान थिएटर ग्रुप के दो पुरुषों और एक महिला पर हमला हुआ था।' बता दें कि यह घटना रियाद के किंग अब्दुल्ला पार्क की है। बतयाया जा रहा है कि पीड़ितों की हालत अब स्थिर है, लेकिन उनकी नागरिकता या हमले के पीछे के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। दरअसल सऊदी अरब में 2 महीनों के लिए 'रियाद सीजन' चल रहा है। इस दौरान किंग अब्दुल्ला पार्क में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। सऊदी सरकार अपनी छवि उदार बनाने के लिए और पर्यटकों को भी अधिक से अधिक संख्या में आकर्षित करने के लिए ऐसे प्रयास कर रही है। पर्यटन को सऊदी अरब अब अर्थव्यवस्था मजबूत करने के लिए नए विकल्प के तौर पर देख रहा है।