तीन सगे भाइयों ने नाबालिग छात्रा का बनाया MMS, ब्लैकमेल कर बुलाया खेत में

mms

Three Brothers Capture Girl Video While Bathing

पटना। बिहार के पटना से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां के शेखपुरा जिले में तीन सगे भाईयों ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया और वीडियो डिलीट करने की बात कहकर रात में खेत में आने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने पहुंचकर तीनों भाईयों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग छात्रा का कहना है, जैसे ही उसे आरोपियों ने वीडियो क्लिप दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया, उसने परिजनों को सारी बात बता दी। परिजनों ने युवक की दुकान पर पहुंचकर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में उसकी नहाते हुए वीडियो मिला। परिजनों ने इसकी शिकायत दर्ज कराई और साक्ष्य भी उपलब्ध कराया।

तीनों आरोपी पड़ोस के रहने वाले हैं, जिनका नाम राम, लक्ष्मण और भरत है। महिला थाने की एसएचओ सुधा कुमारी के मुताबिक पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दोनों भाइयों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। राम और भरत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पटना। बिहार के पटना से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां के शेखपुरा जिले में तीन सगे भाईयों ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया और वीडियो डिलीट करने की बात कहकर रात में खेत में आने की धमकी दी। पीड़िता ने थाने पहुंचकर तीनों भाईयों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। नाबालिग छात्रा का कहना है, जैसे ही उसे…