1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

By शिव मौर्या 
Updated Date

Three Day Old Land Trader Shot Dead Police Picked Up Brother In Law On Suspicion

भोजपुर। बिहार से आये दिन किसी न किसी अपराध की खबर आ ही जाती है। जो बिहार सरकार के कानून व्यवस्था के दावों का पोल खोलती है। बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को सुशासन बाबू के नाम का तगमा प्राप्त है। लेकिन सुशासन की तस्वीर पर कोई न कोई आपराधिक घटना कालिख पोत देती है। इसी सिलसिलें में एक घटना बिहार के भोजपुर जिले में घटी है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

बिहार में अपराधियों ने आरा- बक्सर फोरलेन के पास जमीन कारोबारी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। जमीन कारोबारी युवक बीते तीन दिन से लापता था। घटना आरा से सटे उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली में घटी। मृत युवक के परिजनों ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि 24 फरवरी को फोन कर के घर से बुलाया गया था।

घर से बुलाने के बाद हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार युवक एलआईसी एजेंट और जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था। वह पहले फौज में था। कहा जाता है किसी कारण उसे फौज से निकाल दिया गया था। वह मसाढ़ का रहने वाला युवक आरा शहर के संकटमोचन में रहता था। वहीं पुलिस ने मृत युवक के साले को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। साले से पूछताछ चल रही है। पिछले दिनों विधानसभा में विपक्ष के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ती अपराध की घटना को लेकर चिंता व्यक्त किया था।

 

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...