यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे, मथुरा, सड़क हादसा
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत

Three Doctors Of Aiims Delhi Died In Accident On Yamuna Express Way

मथुरा। यूपी के मथुरा में रविवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में तीन डॉक्टर्स की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वो अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली के डाक्टर्स थे। ये सभी लोग नई दिल्ली से आगरा जा रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एम्स के डाक्टर्स को लेकर आगरा आ रही तेज रफ्तार इनोवा एक कंटेनर में पीछे से घुस गई। इसके कारण तीन डाक्टर्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को पुलिस ने एम्स दिल्ली भेजा है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृत डॉक्टरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। पुलिस ने हादसे मृत डॉक्टरों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है और उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

बताया जा रहा है, एम्स के सभी डॉक्टर किसी बर्ड थे पार्टी में शामिल होकर वापस हो रहे थे। इस हादसे में डॉक्टर यशपीत, डॉक्टर हर्षद व डॉक्टर हेमबाला की मौके पर मौत हो गई। वहीं डॉक्टर कैथरीन, डॉक्टर महेश व डॉक्टर अभिनव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मथुरा। यूपी के मथुरा में रविवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में तीन डॉक्टर्स की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वो अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली के डाक्टर्स थे। ये सभी लोग नई दिल्ली से आगरा जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर…