नशेबाज़ युवकों ने अभिनेत्री से बीच सड़क लगवाये 40 उठक-बैठक

दहेजलोभी ससुराल
कार न मिलने पर दहेजलोभी ससुराल वालों ने 72 घंटों में नवविवाहिता पहुंचा दिया अस्पताल

कोलकाता। मंगलवार की रात नशे में धुत तीन नौजवान ने एक अभिनेत्री को बीच सड़क पर कान पकड़वा कर 40 बार उठक-बैठक कराया। इतना ही नहीं नौजवानो ने अभिनेत्री और उनके ड्राईवर को एक दूसरे को 10 से ज्यादा बार थप्पड़ मरने के लिए भी मजबूर किया। दरअसल, नशे में धुत यवकों को लगा कि अभिनेत्री की कार उन्हे कुचल सकती थी बस इसी भ्रम के चलते उन्होने बीच सड़क कार रुकवाकर उनके साथ ऐसा सुलूक किया।

Three Drunk Youth Cases Trouble To Film Actress In Kolkata :

37 साल की कंचन मोइत्रा फिल्म अभिनेत्री ने बताया कि मंगलवार की रात जब वो फिल्म की शूटिंग खत्म कर अपने घर जा रही थी तभी उनकी गाड़ी किसी चीज से टकराई। जिसके बाद उन्होने अपने ड्राईवर को रुकने को कहा और गाड़ी से उतर कर देखा। कंचन ने बताया की वहां एक बड़ा सा पत्थर पड़ा हुया था जिससे उनकी गाड़ी टकरा गयी थी। इसके बाद कंचन वहां से निकल गयी। तभी पीछे से कुछ नौजवान उनकी गाड़ी के पास आए और उनकी गाड़ी को बीच सड़क रुकवा दिया। इतने में कंचन बाहर निकली और गाड़ी के रुकवाने का कारण पूछने लगी। तभी नशे में धुत तीनों नौजवानो ने कहा कि आपकी गाड़ी हमे टक्कर मार सकती थी। इतना कह कर तीनों ने अभिनेत्री कंचन से बीच सड़क पर करीब 40 बार उठक-बैठक लगाने को कहा। कंचन ने अकेले होने के डर से उठक-बैठक कर तो ली पर जाने से पहले ये कहने लगी कि वो उन सभी की शिकायत पुलिस में करेंगी इस बात को सुनकर तीनों लड़कों ने उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली और गुस्से में अभिनेत्री के ड्राईवर और अभिनेत्री को एक दूसरे के गाल पर 10 बार थप्पड़ मारने को कहा।

कंचन ने इस बात को करने से मना कर नौजवानो से बिन गलती के माफी मांगने लगी। लेकिन शराब में धुत लड़कों को उनपर तरस नहीं आई और वो लगातार कंचन से बहस कर रहे थे। इसी बीच पुलिस की पेट्रोलिंग जीप वहां से गुजरी और कंचन उसे देख पुलिस से मदद मांगने पहुँच गयी।

वहां से गुजर रहे लोगों ने नहीं की मदद-
कंचन ने बताया कि जब नशे में धुत लड़के उनसे गाली-गलौज और ऐसी हरकते कर रहे थे तो वहां से गुजरने वाले किसी भी आदमी ने उनकी मदद नहीं की सभी तमाशा देख वहां से चले जा रहे थे। कंचन ने कहा कि इससे पहले कभी उन्होने अपने शहर कोलकाता में इस तरह का डर महसूस नहीं किया जैसा उन्हे आज देखने को मिला। कंचन की मुसीबत तब कम हुयी जब वहां पुलिस पहुंची। पुलिस को देख दो नौजवान तो वहां से भाग गए लेकिन एक नौजवान पुलिस के हाथ लग गया। फिलहाल पुलिस ने अगले दिन 20 तारीख को दो और लड़कों को पकड़ लिया जिसमे एक टैक्सी ड्राइवर है और दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।

कोलकाता। मंगलवार की रात नशे में धुत तीन नौजवान ने एक अभिनेत्री को बीच सड़क पर कान पकड़वा कर 40 बार उठक-बैठक कराया। इतना ही नहीं नौजवानो ने अभिनेत्री और उनके ड्राईवर को एक दूसरे को 10 से ज्यादा बार थप्पड़ मरने के लिए भी मजबूर किया। दरअसल, नशे में धुत यवकों को लगा कि अभिनेत्री की कार उन्हे कुचल सकती थी बस इसी भ्रम के चलते उन्होने बीच सड़क कार रुकवाकर उनके साथ ऐसा सुलूक किया।37 साल की कंचन मोइत्रा फिल्म अभिनेत्री ने बताया कि मंगलवार की रात जब वो फिल्म की शूटिंग खत्म कर अपने घर जा रही थी तभी उनकी गाड़ी किसी चीज से टकराई। जिसके बाद उन्होने अपने ड्राईवर को रुकने को कहा और गाड़ी से उतर कर देखा। कंचन ने बताया की वहां एक बड़ा सा पत्थर पड़ा हुया था जिससे उनकी गाड़ी टकरा गयी थी। इसके बाद कंचन वहां से निकल गयी। तभी पीछे से कुछ नौजवान उनकी गाड़ी के पास आए और उनकी गाड़ी को बीच सड़क रुकवा दिया। इतने में कंचन बाहर निकली और गाड़ी के रुकवाने का कारण पूछने लगी। तभी नशे में धुत तीनों नौजवानो ने कहा कि आपकी गाड़ी हमे टक्कर मार सकती थी। इतना कह कर तीनों ने अभिनेत्री कंचन से बीच सड़क पर करीब 40 बार उठक-बैठक लगाने को कहा। कंचन ने अकेले होने के डर से उठक-बैठक कर तो ली पर जाने से पहले ये कहने लगी कि वो उन सभी की शिकायत पुलिस में करेंगी इस बात को सुनकर तीनों लड़कों ने उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली और गुस्से में अभिनेत्री के ड्राईवर और अभिनेत्री को एक दूसरे के गाल पर 10 बार थप्पड़ मारने को कहा। कंचन ने इस बात को करने से मना कर नौजवानो से बिन गलती के माफी मांगने लगी। लेकिन शराब में धुत लड़कों को उनपर तरस नहीं आई और वो लगातार कंचन से बहस कर रहे थे। इसी बीच पुलिस की पेट्रोलिंग जीप वहां से गुजरी और कंचन उसे देख पुलिस से मदद मांगने पहुँच गयी। वहां से गुजर रहे लोगों ने नहीं की मदद- कंचन ने बताया कि जब नशे में धुत लड़के उनसे गाली-गलौज और ऐसी हरकते कर रहे थे तो वहां से गुजरने वाले किसी भी आदमी ने उनकी मदद नहीं की सभी तमाशा देख वहां से चले जा रहे थे। कंचन ने कहा कि इससे पहले कभी उन्होने अपने शहर कोलकाता में इस तरह का डर महसूस नहीं किया जैसा उन्हे आज देखने को मिला। कंचन की मुसीबत तब कम हुयी जब वहां पुलिस पहुंची। पुलिस को देख दो नौजवान तो वहां से भाग गए लेकिन एक नौजवान पुलिस के हाथ लग गया। फिलहाल पुलिस ने अगले दिन 20 तारीख को दो और लड़कों को पकड़ लिया जिसमे एक टैक्सी ड्राइवर है और दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।