1. हिन्दी समाचार
  2. साली से शादी के लिए फोन पर पत्नी को दिया तीन तला​क, एफआईआर दर्ज

साली से शादी के लिए फोन पर पत्नी को दिया तीन तला​क, एफआईआर दर्ज

By बलराम सिंह 
Updated Date

Three Fires Handed Over To Wife For Marriage To Sister In Law Fir Registered

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर में रहने वाली महिला ने पति पर फोन कर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि पति ने उसकी छोटी बहन से जबरन रजिस्ट्रार कार्यालय में जाकर शादी कर ली। विरोध करने पर तीन माह पहले फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया। छोटी बहन से रजिस्टर्ड कराई शादी को रद्द कराने के बाद शुक्रवार को दोनों बहनों ने एसपी देहात कार्यालय में पहुंचकर शिकायत की है। एसपी देहात ने महिला सेल को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

दनकौर निवासी मेसर ने एसपी ग्रामीण को दी गई शिकायत में कहा है कि वर्ष 2009 में उसका निकाह बुलंदशहर निवासी युवक से हुआ था। महिला को तीन बच्चे हैं। महिला का आरोप है कि 30 जुलाई 2019 को आरोपी पति उसकी छोटी बहन को बहला फुसलाकर गाजियाबाद रजिस्ट्रार कार्यालय ले गया।

आरोपी ने वहां धमकी देकर रजिस्टर्ड शादी कर ली। सितंबर में जब इसकी जानकारी मेसर को हुई तो उसने विरोध किया। इस पर आरोपी पति ने उसे घर से निकाल दिया और बाद में फोन पर तीन तलाक दे दिया। आरोपी ने महिला को उसके बच्चे भी साथ नहीं ले जाने दिए। पीड़ित पक्ष ने रजिस्ट्रार कार्यालय में छोटी बहन को लेकर शादी रद्द कराने के बाद मामले की शिकायत एसपी देहात से कर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि शादी रद्द कराने पर भी आरोपी धमकी दे रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...