जालंधर के इंजी‍नियरिंग कॉलेज से एके47 राइफल व हथियारों संग तीन छात्र गिरफ्तार

जालंधर के इंजी‍नियरिंग कॉलेज से एके47 राइफल व हथियारों संग तीन छात्र गिरफ्तार
जालंधर के इंजी‍नियरिंग कॉलेज से एके47 राइफल व हथियारों संग तीन छात्र गिरफ्तार

Three Kashmiri Students Arrested With Ak 47 Rifle And Weapons From Jalandhars Educational Institute

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने बुधवार को जालंधर में कश्मीरी आतंकवादी संगठन अंसार गजवात उल हिंद के टेरर मॉड्यूल का भंडोफोड़ किया। इंटेलिजेंस, सीआइएफ स्टाफ और जम्‍मू कश्‍मीी की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर जालंधर के शाहपुर में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास से तीन छात्रों को एके 47 समेत खतरनाक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

कई हथियार भी बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ साझा ऑपरेशन में देर रात जालंधर के शाहपुर स्थित सीटी इंस्टिट्यूट ऑफ इंजिनियरिंग मैनेजमेंट ऐंड टेक्नॉलजी सेंटर में छापा मारा और 3 कश्मीरी छात्रों समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक, छात्रों का गेस्ट भी बताया जाता है। इनसे एके-47, पिस्तौल, रिवॉल्वर और विस्फोटक बरामद हुआ है।

पंजाब व जम्मू-कश्मीर पुलिस के करीब 90 सिपाहियों ने शैक्षणिक संस्थान के हॉस्टल के रूम नंबर 94 में दबिश दी थी और चार बैग में हथियार व विस्फोटक का जखीरा बरामद करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार किया। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि छात्रों के साथ गिरफ्तार किया गया बाहरी युवक कौन है? ये लोग कश्‍मीरी अातंकी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े थे और दीवाली पर पंजाब में बड़ी वारदात करने की फिराक में थे।

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने बुधवार को जालंधर में कश्मीरी आतंकवादी संगठन अंसार गजवात उल हिंद के टेरर मॉड्यूल का भंडोफोड़ किया। इंटेलिजेंस, सीआइएफ स्टाफ और जम्‍मू कश्‍मीी की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर जालंधर के शाहपुर में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास से तीन छात्रों को एके 47 समेत खतरनाक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। कई हथियार भी बरामद मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर…