1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार के तीन मजदूरों की पंजाब में मौत, मकान गिरने से हुआ भीषण हादसा

बिहार के तीन मजदूरों की पंजाब में मौत, मकान गिरने से हुआ भीषण हादसा

बिहार के अररिया से पंजाब काम करने गये तीन मजदूरों की मकान गिरने से मौत हो गयी है। जबकि 35 से अधिक मजदूर घायल हो गये है। ये घटना पंजाब के लुधियाना स्थित शकरपुरा ढाबा रोड में घटी है। ये मजदूर अ​ररिया के फारबिसगंज प्रखंड के खबासपुर गांव से काम करने के लिए पंजाब गये हुए थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अररिया। बिहार के अररिया से पंजाब काम करने गये तीन मजदूरों की मकान गिरने से मौत हो गयी है। जबकि 35 से अधिक मजदूर घायल हो गये है। ये घटना पंजाब के लुधियाना स्थित शकरपुरा ढाबा रोड में घटी है। मजदूर अ​ररिया के फारबिसगंज प्रखंड के खबासपुर गांव से काम करने के लिए पंजाब गये हुए थे, जहां ये जुगाड़ टेक्नोलॉजी से मकान बनाने और मकान को उठाने आदि का काम कर रहे थे। जब ये हादसा हुआ तो ये उस वक्त भी अपने काम में लगे हुए थे।

पढ़ें :- School Closed In UP: अब 6 फरवरी तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, ऑनलाइन कक्षाएं चलेंगी

सोमवार को घटी इस घटना में खबासपुर वार्ड सात के मो खुर्शीद(50 वर्ष), मो मुस्तकीम(42 वर्ष) व मो शमशुल (30 वर्ष) मरने वाले मजदूरों में शामिल हैं। घटना से सभी मजदूरों के घर में कोहराम मचा हुआ है। और परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग बता रहे हैं कि ये लोग 15—20 दिन पूर्व ही पंजाब के लिए रवाना हुये थे। लोगो ने ये भी बताया कि इन्हें काम ​दिलाने केे लिए ले जाने वाला ठेकेदार भी घटना के बाद से फरार हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...