छत्तीसगढ़ में ओडिशा से लौटे तीन मजदूर कोरोना पॉजिटिव

Corona

रायपुर। छत्तीसगढ़ में गुरुवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। ये तीनों लोग मजदूर बताये जा रहे हैं और ओडिशा से लौटे हैं। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पहुंचने पर जब इनकी जांच की गई तो सभी कोरोना संक्रमित निकले। हालांकि, इन मजदूरों में वायरस संक्रमण की पुष्टि रैपिड टेस्ट में हुई है।

Three Laborers Returned From Odisha In Chhattisgarh To Be Corona Positive :

राज्य सरकार ने इससे पहले भी रैपिड टेस्ट से हुई जांचों को गलत बताया था। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों मजदूरों के सैंपल आरटी-पीसीआर जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

प्रशासन ने सभी मजदूरों को एहतियात के लिए एकांतवास केंद्र में भेज दिया है। इससे पहले दुर्ग में चार लोगों की रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। चारों के सैंपल एम्स जांच के लिए भेजे गए हैं। चार में से तीन धमधा और एक भिलाई का रहना वाला है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में गुरुवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। ये तीनों लोग मजदूर बताये जा रहे हैं और ओडिशा से लौटे हैं। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पहुंचने पर जब इनकी जांच की गई तो सभी कोरोना संक्रमित निकले। हालांकि, इन मजदूरों में वायरस संक्रमण की पुष्टि रैपिड टेस्ट में हुई है। राज्य सरकार ने इससे पहले भी रैपिड टेस्ट से हुई जांचों को गलत बताया था। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों मजदूरों के सैंपल आरटी-पीसीआर जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद से छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने सभी मजदूरों को एहतियात के लिए एकांतवास केंद्र में भेज दिया है। इससे पहले दुर्ग में चार लोगों की रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। चारों के सैंपल एम्स जांच के लिए भेजे गए हैं। चार में से तीन धमधा और एक भिलाई का रहना वाला है।