1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shopian encounter : शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए , सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता

Shopian encounter : शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए , सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Shopian encounter : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने शोपियां के जैनापोरा इलाके में मुंझ मार्ग पर आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान बाद में मुठभेड़ में बदल गया। इस मुठभेड़ में 3 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों के साथ हुई गोलीबारी में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए।

पढ़ें :- Gautam Adani Networth: गौतम अडानी को लगा बड़ा झटका, अरबपतियों की लिस्ट में हुए पीछे, इस रिपोर्ट ने बढ़ाई उनकी मुसीबत

मारे गए 3 स्थानीय आतंकियों में से 2 की पहचान हो गई है। एक आतंकी की पहचान शोपियां के लतीफ लोन के रूप में हुई है। वह एक कश्मीरी पंडित पुराण कृष्ण भट की हत्या में शामिल था। वहीं दूसरे आतंकी की पहचान उमर नाजिर के रूप में हुई है। वह अनंतनाग का था और नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। इसके अलावा जवानों ने 1 एके 47 राइफल और 2 पिस्तौल बरामद की हैं। ये जानकारी एडीजीपी कश्मीर ने दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...