सीएम पर दिए बयान को लेकर फंसे सिद्धू, उन्ही की पार्टी के तीन मंत्रियों ने मांगा इस्तीफा

navjot sin siddu
सीएम पर दिए बयान को लेकर फंसे सिद्धू, उन्ही की पार्टी के तीन मंत्रियों ने मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह पर दिए गए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू एक नई मुसीबत में फंस गए है। सीएम को ​लेकर दिए इस बयान के बाद उन्ही की पार्टी के तीन मंत्रियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि नैतिकता के आधार पर उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए। फिलहाल सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में यह मुद्दा उठने की संभावना है।

Three Ministers Of Punjab Demand Navjot Singh Sidhu Resignation Cabinet :

बता दें कि यह सारा विवाद करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पाकिस्तान जाने के बाद शुरु हुआ और तब और गहरा गया, जब सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से पहले आप तथ्यों को सही कर लें। राहुल गांधी ने मुझसे पाकिस्तान जाने को कभी नहीं कहा। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी न्यौते पर पाकिस्तान गया।’

बता दें कि एक दिन पहले हैदराबाद में सिद्धू से जब मुख्यमंत्री की मंजूरी के बगैर पाकिस्तान जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होने सीएम का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी मेरे ‘कप्तान’ हैं। उन्होंने ही मुझे पाकिस्तान भेजा। राहुल गांधी कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन हैं।’ जिसके बाद ग्रामीण एवं विकास मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व और पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने हमला किया है।

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह पर दिए गए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू एक नई मुसीबत में फंस गए है। सीएम को ​लेकर दिए इस बयान के बाद उन्ही की पार्टी के तीन मंत्रियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि नैतिकता के आधार पर उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए। फिलहाल सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में यह मुद्दा उठने की संभावना है।बता दें कि यह सारा विवाद करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पाकिस्तान जाने के बाद शुरु हुआ और तब और गहरा गया, जब सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से पहले आप तथ्यों को सही कर लें। राहुल गांधी ने मुझसे पाकिस्तान जाने को कभी नहीं कहा। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी न्यौते पर पाकिस्तान गया।’बता दें कि एक दिन पहले हैदराबाद में सिद्धू से जब मुख्यमंत्री की मंजूरी के बगैर पाकिस्तान जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होने सीएम का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी मेरे ‘कप्तान’ हैं। उन्होंने ही मुझे पाकिस्तान भेजा। राहुल गांधी कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन हैं।’ जिसके बाद ग्रामीण एवं विकास मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व और पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने हमला किया है।