1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बस्ती जिले का तीन माह का मासूम कोरोना पीड़ित BRD मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुआ ठीक

बस्ती जिले का तीन माह का मासूम कोरोना पीड़ित BRD मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुआ ठीक

By ravijaiswal 
Updated Date

गोरखपुर..सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर के बीआरडीव मेडिकल कॉलेज में बस्ती जिले का सबसे कम उम्र के कोरोना पॉज़िटिव बच्चे का इलाज के दौरान हुआ ठीक.पूरी तरह से मेडिकल कॉलेज में ठीक होने के बाद मेडिकल कॉलेज से हुआ डिस्चार्ज.मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज होने के बाद मां ने जब बच्चे को लेकर बाहर निकली तो प्रशासन के आलाधिकारी व बीआरडी के प्राचार्य व तमाम डॉक्टर व स्टॉप ने किया स्वागत.
मां के साथ बच्चे को घर जाने के लिए तमाम अधिकारियों ने किया विदा।

गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में तीन माह के मासूम का इलाज के बाद पता चला कि तीन माह का मासूम बच्चा बस्ती जिले के 25 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव उस व्यक्ति के रिलेशन का है जिसकी कुछ दिन पहले बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी .
अगर इस मासूम बच्चे की बात करे तो हजारों कोरोना पॉजिटिव में यह बस्ती जिले का सबसे छोटी आयु का बच्चा मिला .
मासूम बच्चे को बस्ती जिले से गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर किया गया था. इलाज के लिए आये बच्चे की रिपोर्ट बीआरडी मेडिकल कॉलेज से मिलने के मुताबिक तीन माह का मासूम कोरोना पॉजिटिव था .रिपोर्ट आने के बाद उस बच्चे का इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में चल रहा हुआ.मेडिकल कालेज में बच्चे के इलाज के बाद जब वह पूरी तरह से कोरोना से मुक्त होकर स्वस्थ्य हुआ तो उसको मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज किया गया.उसके डिस्चार्ज होने के बाद वह जैसे ही वार्ड से बाहर अपनी माँ के साथ निकला.वहाँ  पहले से मौजूद जिला प्रसाशन के आला अधिकारियों के साथ बीआरडी मेडिकल कालेज के प्रचार्य से लेकर सभी डाक्टर उसका स्वागत करते हुए उसको बस्ती जिले के लिए बिदा किया।
मंडलायुक्त जयंत नार्लीकर का कहना है कि तीन माह के मासूम को पॉजिटिव से निगेटिव करने में काफी प्रयास किया गया .और बच्चा पूरी तरह कोरोना मुक्त हुआ. यहाँ डॉक्टर ने काफी प्रयास किया जो धन्यवाद के पात्र हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...