सिलीगुड़ी में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 3 सैन्य अधिकारियों की मौत

Three Officers Killed In Army Cheetah Chopper Crash

कोलकाता: सिलीगुड़ी में बुधवार को सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में तीन सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई। दुर्घटना में एक कमीशन प्राप्त कनिष्ठ अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुआ है।




प्रवक्ता ने कहा, “हेलीकॉप्टर सुकना से संचालित एक नियमित अभियान पर था। दुर्घटना तब हुई जब वह जमीन पर उतर रहा था।” दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिली है। हेलीकॉप्टर आगे के इलाके से एक टोही उड़ान पूरी करने के बाद लौट रहा था।

कोलकाता: सिलीगुड़ी में बुधवार को सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में तीन सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई। दुर्घटना में एक कमीशन प्राप्त कनिष्ठ अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुआ है। प्रवक्ता ने कहा, "हेलीकॉप्टर सुकना से संचालित एक नियमित अभियान पर था। दुर्घटना तब हुई जब वह जमीन पर उतर रहा था।" दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिली है। हेलीकॉप्टर आगे के इलाके से एक टोही उड़ान पूरी करने के बाद लौट रहा था।