मध्य प्रदेश: चुनाव के दौरान तीन पोलिंग अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

mp election
मध्य प्रदेश: चुनाव के दौरान तीन पोलिंग अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग जारी है। किसी भी प्रकार का बवाल न हो इसके लिए पूरे प्रदेश में सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ परेशान करने वाली खबरें भी आ रही हैं। जहां एक तरह ईवीएम मशीनों के खराब होने की खबर है तो दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में तीन चुनाव अधिकारियों की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई।

Three Poling Officers Death In Madhya Pradesh Election :

बताया जा रहा है कि गुना में बमोरी विधानसभा क्षेत्र के परांठ पोलिंग बूथ पर ड्यूटी पर तैनात सोहनालाल बाथम की हार्ट हटैक से मौत हो गई। बता दें कि वो मतदाताओं को लाइन में लगा रहे थे, तभी उन्हे ड्यूटी ही हार्ट अटैक आया। इसके बाद इंदौर से भी कुछ ऐसी ही खबरें आईं। इंदौर में भी ड्यूटी के दौरान दो चुनाव अधिकारियों की मौत हो गई।

बता दें कि यहां मतदान दोपहर तीन बजे तक चलेगें। यहां कुल 230 सीटों पर मतदान होगा और वोटिंग के नतीजे 11 दिसंबर को सामने आएंगे। बीते विधानसभा चुनावों पर नजर डालें तो दोनों ही पार्टियों के मतों पर कोई अंतर नहीं नजर आता है। लेकिन 15 साल से सत्ता भाजपा के पक्ष में जा रही है।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग जारी है। किसी भी प्रकार का बवाल न हो इसके लिए पूरे प्रदेश में सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ परेशान करने वाली खबरें भी आ रही हैं। जहां एक तरह ईवीएम मशीनों के खराब होने की खबर है तो दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में तीन चुनाव अधिकारियों की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुना में बमोरी विधानसभा क्षेत्र के परांठ पोलिंग बूथ पर ड्यूटी पर तैनात सोहनालाल बाथम की हार्ट हटैक से मौत हो गई। बता दें कि वो मतदाताओं को लाइन में लगा रहे थे, तभी उन्हे ड्यूटी ही हार्ट अटैक आया। इसके बाद इंदौर से भी कुछ ऐसी ही खबरें आईं। इंदौर में भी ड्यूटी के दौरान दो चुनाव अधिकारियों की मौत हो गई। बता दें कि यहां मतदान दोपहर तीन बजे तक चलेगें। यहां कुल 230 सीटों पर मतदान होगा और वोटिंग के नतीजे 11 दिसंबर को सामने आएंगे। बीते विधानसभा चुनावों पर नजर डालें तो दोनों ही पार्टियों के मतों पर कोई अंतर नहीं नजर आता है। लेकिन 15 साल से सत्ता भाजपा के पक्ष में जा रही है।