बंक मारकर समुद्र के किनारे सैर कर रहें तीन छात्रों की हाईटाइड की चपेट में आने से मौत

MUMBAI

Three Students Of 9th Class Die Due To Drowning In Sea

मुंबई। स्कूल से बंक मारकर मौज करने आए तीन छात्र हाईटाइड के शिकार हो गए जिसमे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। गॉइड की मदद से तीनो के शवों को निकाल कर उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी। परिजनों तक यह खबर पहुँचते ही उनमे मातम का माहौल मच गया।

मामला मुंबई के दादर का है। मारे गए तीनों छात्रों की उम्र 13 से 15 साल के बीच बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तीनों धारावी के बीएमसी स्कूल की 9वीं क्लास में पढ़ते थे। इनके नाम अनूप , रोहित और भरत थे। स्कूल बंक कर ये तीनों सुबह करीब 10:45 पर यहां घूमने आये और मस्ती-मस्ती में समुद्र के थोडा अन्दर चले गए थे तभी समुद्र में आये हाईटाइड की ऊंची उठती लहरों की चपेट में आ गए। छात्रों को डूबता हुआ देख वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी गॉइड को दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने इन्हें खोजने की कोशिश शुरू की। करीब तीन घंटे के बाद इनकी बॉडी समुद्र से निकाली गईं। मारे गए छात्रों की शिनाख्त उनके बैग में मौजूद आई कार्ड से हुई।

मुंबई। स्कूल से बंक मारकर मौज करने आए तीन छात्र हाईटाइड के शिकार हो गए जिसमे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। गॉइड की मदद से तीनो के शवों को निकाल कर उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी। परिजनों तक यह खबर पहुँचते ही उनमे मातम का माहौल मच गया। मामला मुंबई के दादर का है। मारे गए तीनों छात्रों की उम्र 13 से 15 साल के बीच बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तीनों…