जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक महिला की मौत

jammu kashmir , बालाकोट, पाकिस्तानी गोलीबारी से 5 की मौत
पुंछ के बालाकोट में पाकिस्तानी गोलीबारी से हुई 5 नागरिकों की मौत

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए जबकि एक महिला की भी मौत हो गई। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस.पी. वैद ने बताया, “हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। ये सभी प्रत्यक्ष तौर पर पाकिस्तानी थे।”

जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, वहां से बचकर भागने का प्रयास कर रही एक महिला की भी गोलीबारी में मौत हो गई। कुपवाड़ा जिले के उन्सू गांव में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने रविवार शाम को गांव को चारों ओर से घेर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी, NSG कमांडो तैनात }

सुरक्षाबल जैसे ही उस घर के पास पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी खत्म हो गई है और क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर में पत्थरबाजी करने के लिए यूपी से बुलाये जाते थे लड़के }

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए जबकि एक महिला की भी मौत हो गई। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक एस.पी. वैद ने बताया, "हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। ये सभी प्रत्यक्ष तौर पर पाकिस्तानी थे।" जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, वहां से बचकर भागने का प्रयास कर रही एक महिला की भी गोलीबारी में मौत हो गई। कुपवाड़ा जिले…
Loading...