घाटी में सुरक्षाबलों ने मुठभेढ़ के दौरान मार गिराए दो आतंकवादी

jammu encounter
घाटी में सुरक्षाबलों ने मुठभेढ़ के दौरान मार गिराए दो आतंकवादी

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में रविवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेढ़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली कि कुलगाम जिले के लारलू इलाके में कुछ आतंकवादी मौजूद है। ये सूचना मिलते ही सुरक्षाबल तुरन्त वहां पहुंच गए और घेराबंदी करने के बाद सर्च आॅपरेशन चलाया।

Three Terrorists Killed In The Encounter At Jammu Kashmir On Sunday Morning :

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जब सुरक्षाबल तलाशी ले रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें सेना के जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरु कर दी, जिसमें तीन आतंकवादी ढेर हो गए। फिलहाल इसके बाद वहां सेना मौजूद है, और सर्च आॅपरेशन अभी भी जारी है।

कुलगाम के डीजीपी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल इस मुठभेढ़ में जिन आतंकियों को मारा गया है, उनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में एक जवान भी घायल हुआ है। इस गोलीबारी एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी जवानों ने पांच जवानों ने आतंकियों को मार गिराया था।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में रविवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेढ़ में तीन आतंकवादी ढेर हो गए। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली कि कुलगाम जिले के लारलू इलाके में कुछ आतंकवादी मौजूद है। ये सूचना मिलते ही सुरक्षाबल तुरन्त वहां पहुंच गए और घेराबंदी करने के बाद सर्च आॅपरेशन चलाया।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जब सुरक्षाबल तलाशी ले रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें सेना के जवानों ने जवाबी फायरिंग शुरु कर दी, जिसमें तीन आतंकवादी ढेर हो गए। फिलहाल इसके बाद वहां सेना मौजूद है, और सर्च आॅपरेशन अभी भी जारी है।कुलगाम के डीजीपी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल इस मुठभेढ़ में जिन आतंकियों को मारा गया है, उनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी में एक जवान भी घायल हुआ है। इस गोलीबारी एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी जवानों ने पांच जवानों ने आतंकियों को मार गिराया था।