छात्रा का अपहरण करने पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने पीटा, तीन की मौत

murder-bihar
छात्रा का अपहरण करने पहुंचे बदमाशों को भीड़ ने पीटा, तीन की मौत

पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में शुक्रवार को भीड़ ने तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हथियार बंद तीन बदमाश एक स्कूल के अंदर छात्रा को अगवा करने के इरादे से घुसे थे। ये बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो पाते, उससे पहले ही स्कूल में मौजूद स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गए। इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Three Youths Beaten To Death In Bihar Probe Started :

पुलिस के मुताबिक, नारायणीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में दोपहर बदमाश आ धमके और स्कूल की एक छात्रा के विषय में पूछताछ करने लगे। बदमाशों ने एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की। इसी बीच वहां से गुजर रही पांच-छह महिलाओं को स्कूल में शोरगुल सुनाई दिया और हथियार से लैस अपराधियों को देख महिलाएं शोर मचाने लगीं। शोर सुन अन्य ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

एसपी बेगूसराय आदित्य कुमार का कहना है कि बदमाश एक छात्रा का अपहरण करने आए थे। लेकिन भीड़ के हत्थे चढ़ गए। मारे गए बदमाशों में मुकेश महतो हाल में ही जेल से छूटा था। वह कई संगीन कांडों में आरोपित है। भीड़ की अत्याधिक पिटाई से एक बदमाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान कुंभी गांव निवासी मुकेश महतो और बौना सिंह व रोसड़ा के हीरा सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में शुक्रवार को भीड़ ने तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हथियार बंद तीन बदमाश एक स्कूल के अंदर छात्रा को अगवा करने के इरादे से घुसे थे। ये बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो पाते, उससे पहले ही स्कूल में मौजूद स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गए। इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।पुलिस के मुताबिक, नारायणीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में दोपहर बदमाश आ धमके और स्कूल की एक छात्रा के विषय में पूछताछ करने लगे। बदमाशों ने एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की। इसी बीच वहां से गुजर रही पांच-छह महिलाओं को स्कूल में शोरगुल सुनाई दिया और हथियार से लैस अपराधियों को देख महिलाएं शोर मचाने लगीं। शोर सुन अन्य ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।एसपी बेगूसराय आदित्य कुमार का कहना है कि बदमाश एक छात्रा का अपहरण करने आए थे। लेकिन भीड़ के हत्थे चढ़ गए। मारे गए बदमाशों में मुकेश महतो हाल में ही जेल से छूटा था। वह कई संगीन कांडों में आरोपित है। भीड़ की अत्याधिक पिटाई से एक बदमाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय दम तोड़ दिया।मृतकों की पहचान कुंभी गांव निवासी मुकेश महतो और बौना सिंह व रोसड़ा के हीरा सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।