1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शायरी के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री ने कसा यूपी भाजपा में चल रही राजनीतिक उठापटक पर तंज

शायरी के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री ने कसा यूपी भाजपा में चल रही राजनीतिक उठापटक पर तंज

अखि‍लेश यादव ने ट्वीट किया, कभी खुले आसमान पर वो लिख देते थे 'संदेशे' अब किसी और के पते पर बंद लिफाफे आते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में विधानसभा के चुनाव होने में करीब छ: महीने बचे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होगा और एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालांकि, बीजेपी के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें और बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल से मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह

कहा ये भी जा रहा है कि राधा मोहन सिंह ने राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल को एक बंद ल‍िफाफा भी सौंपा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने तंज कसा है। अखि‍लेश यादव ने ट्वीट किया, कभी खुले आसमान पर वो लिख देते थे ‘संदेशे’ अब किसी और के पते पर बंद लिफाफे आते हैं। दरसअल, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। दोनों के बीच बातचीत लगभग आधे घंटे तक चली।

उन्‍होंने योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं को खार‍िज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ मामला नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार और संगठन बहुत मजबूती के साथ काम कर रहा है और देश में सबसे लोकप्रिय सरकार उत्तर प्रदेश की है। र‍िपोर्ट्स में कहा गया कि राधामोहन सिंह ने राज्‍यपाल को एक बंद ल‍िफाफा भी सौंपा है।

 

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: पीएम मोदी में करेंगे दौरा, युवाओं से करेंगे खास चर्चा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...