1. हिन्दी समाचार
  2. ठग बाप- बेटे से लोगों को बचाने के लिए पुलिस बांट रही है पोस्टर

ठग बाप- बेटे से लोगों को बचाने के लिए पुलिस बांट रही है पोस्टर

Thug Father Police Is Distributing Posters To Save People From Sons

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। मुरादाबाद में एक ऐसे बाप बेटे है जो पुलिस और अधिकारी बन के ठगी का काम कर रहे है। पुलिस इन ठगो से बचाने के लिए लोगो को पोस्टर बांटकर जागरूक कर रही है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

इस पोस्टर में एक पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले सब इंस्पेक्टर विनोद शर्मा का फोटो है। तो वहीं उसका बिना पुलिस वर्दी का भी फोटो है। और उसके साथ ही उसके बेटे विवेक शर्मा का भी फोटो है। पुलिस अब लोगों से यह अपील कर रही है। कि यह दोनों पिता-पुत्र शातिर ठग हैं। और इनसे सभी लोग सावधान रहें।

पुलिस के मुताबिक इन शातिर दस नंबरी पिता-पुत्र का लोगों का ठगने का तरीक़ा अजीब है। यह पिता-पुत्र पुलिस की वर्दी पहनकर या फिर किसी भी विभाग का अधिकारी बनकर सुनार की दुकान पर जाते हैं। और उनसे बढ़िया आभूषणों को दिखाने की बात करतें हैं। फ़िर ये वो आभूषण अपने बच्चों को दिखाने के बहाने सुनार को विश्वास में लेकर बाहर कार में सवार बच्चों के दिखाने के बहाने ले जातें हैं। और फिर ये दस नंबरी पिता पुत्र गायब हो जाते हैं। इस तरह की कई घटनाएं जब सामने आई।

तो मुरादाबाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले तब पता चला कि ये दोनों शातिर अपराधी मुरादाबाद के साथ साथ ही उत्तर प्रदेश के बरेली में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अब मुरादाबाद पुलिस को यह उम्मीद है कि स्तनों के पोस्टर लगाने और बांटने से यह शातिर अपराधी जल पुलिस की पकड़ में आएंगे और मुरादाबाद शहर के लोग इनकी ठगी का शिकार होने से बच जाएंगे।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...