सिर्फ एक SMS से दूसरों के फोन की सीक्रेट बातें सुना देता है ये एप

अब ऐसे एप भी आ चुके हैं जिनकी मदद से एक यूजर किसी दूसरे स्मार्टफोन यूजर की सीक्रेट बातें तक सुन सकता है। यह काम इतना आसान है कि महज एक मैसेज भेजकर ही किया जा सकता है। महज एक एसएमएस के जरिए दूसरे यूजर्स की बातें सुनाने वाला यह एप TickleMyPhone। इस एप को स्मार्टफोन का ट्रू रिमोट बताया जा रहा है। टिकल माय फोन एप को गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है जहां से एंड्रॉयड यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Ticklemyphone App For Download From Google Playstore Released :

ऐसे काम करता है TickleMyPhone
TickleMyPhone को प्ले स्टोर से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर इंस्टॉल करने के बाद दूसरे मोबाइल पर एक मैसेज भेजना होता है। इसके बाद यूजर को उस मोबाइल से कॉल आएगी जिसके बाद वो उस दूसरे हैंडसेट की सारी बातें सुन सकता हैं। इस मोबाइल एप के जरिए यदि एक यूजर किसी दूसरे स्मार्टफोन पर ‘CALLMEBACK’ का मैसेज भेजेगा तो उसें दूसरे मोबाइल से कॉल आएगी। इसके लिए दूसरे फोन में भी ये एप इन्स्टॉल होना चाहिए। इसी तरह दूसरे स्मार्टफोन से एक मैसेज करके फोटो भी मंगवाए जा सकते हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध TickleMyPhone एप का साइज 4MB से भी कम है इसलिए यह फोन में ज्यादा स्पेस भी नहीं घेरता। इसको एंड्रॉयड 2.1 इकलेयर से लेकर लेटेस्ट वर्जन वाले स्मार्टफोन में इन्स्टॉल कर सकते हैं। यह एप फ्री और पेड वर्जन दोनों तरह से उपलब्ध हैं। माना जा रहा है कि यह एप किसी भी जासूसी कर सकता है इसलिए यूजर्स को इससे बचकर रहने में ही फायदा है।

अब ऐसे एप भी आ चुके हैं जिनकी मदद से एक यूजर किसी दूसरे स्मार्टफोन यूजर की सीक्रेट बातें तक सुन सकता है। यह काम इतना आसान है कि महज एक मैसेज भेजकर ही किया जा सकता है। महज एक एसएमएस के जरिए दूसरे यूजर्स की बातें सुनाने वाला यह एप TickleMyPhone। इस एप को स्मार्टफोन का ट्रू रिमोट बताया जा रहा है। टिकल माय फोन एप को गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है जहां से एंड्रॉयड यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसे काम करता है TickleMyPhone TickleMyPhone को प्ले स्टोर से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर इंस्टॉल करने के बाद दूसरे मोबाइल पर एक मैसेज भेजना होता है। इसके बाद यूजर को उस मोबाइल से कॉल आएगी जिसके बाद वो उस दूसरे हैंडसेट की सारी बातें सुन सकता हैं। इस मोबाइल एप के जरिए यदि एक यूजर किसी दूसरे स्मार्टफोन पर ‘CALLMEBACK’ का मैसेज भेजेगा तो उसें दूसरे मोबाइल से कॉल आएगी। इसके लिए दूसरे फोन में भी ये एप इन्स्टॉल होना चाहिए। इसी तरह दूसरे स्मार्टफोन से एक मैसेज करके फोटो भी मंगवाए जा सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध TickleMyPhone एप का साइज 4MB से भी कम है इसलिए यह फोन में ज्यादा स्पेस भी नहीं घेरता। इसको एंड्रॉयड 2.1 इकलेयर से लेकर लेटेस्ट वर्जन वाले स्मार्टफोन में इन्स्टॉल कर सकते हैं। यह एप फ्री और पेड वर्जन दोनों तरह से उपलब्ध हैं। माना जा रहा है कि यह एप किसी भी जासूसी कर सकता है इसलिए यूजर्स को इससे बचकर रहने में ही फायदा है।