1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. घर में लगे मनीप्लांट में बांध दीजिए इस रंग का रिबन,चमक जाएगी किस्मत

घर में लगे मनीप्लांट में बांध दीजिए इस रंग का रिबन,चमक जाएगी किस्मत

Tie This Colored Ribbon To The Moneyplant At Home Luck Will Shine

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: मनीप्लांट का पौधा हमेशा से शुभ माना गया है। इस पौधे को घर में रखने से न केवल असीमित बरकत होती है, बल्कि रुका हुए धन की भी बारिश होने की संभावना रहती है। बशर्तें, आपने मनी प्लांट को कैसे रखा है, कहां रखा है जैसे सवाल बने रहते है। वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर मनी प्लांट रखा गया है तो निश्चित ही इसके सकारात्मक परिणाम आपको जल्द ही मिलना शुरू हो जाएंगे। आज हम मनी प्लांट से जुड़ी एक नई चीज बताने जा रहे है, जिसे पूरा करने पर माना जाता है कि इतना पैसा आता है कि संभालना भी मुश्किल हो जाता है।

पढ़ें :- शनिवार के दिन 3 राशिवालों का खास साथ देंगे शनिदेव, जानें कहीं आपकी राशि तो नहीं

सबसे पहले हमें यह जान लेना चाहिए कि घर में पैसा कैसे आए। इसके लिए सबसे महत्वपूर्ण कार्य है मेहनत के साथ-साथ वास्तुशास्त्र के उपायों का सही तरह से उपयोग करना। मनीप्लांट का पौधा अगर आपने अपने घर पर लगा रखा है और इसके परिणाम उचित नहीं मिल रहे है तो आज बताए जा रहे उपाय को अपनाकर देख लीजिए। आपको बरकत समझ आने लगेगी।

मनी प्लांट के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। जिसे धन का पौधा भी कहा जाता है। जिसका वर्णन भी वास्तुशास्त्र में किया गया हैं। ज्योतिषविदों की माने तो उनके अनुसार जिस घर में मनीप्लांट लगा होगा, माँ लक्ष्मी की कृपा उस घर में हमेशा बनी रहेगी। इस बात का जिक्र वास्तुशास्त्र में है और लोग भी अच्छी तरह से इसे जानते है।

इन सब के बीच अक्सर कई लोग इस बात की शिकायत करते है कि पंडितजी उन्होंने अपने घर में कई सालों से मनी प्लांट लगाया हुआ हैं। इसके बावजूद भी वह रुपयो की किल्लत बनी हुई है। जिस पर विचार करने और श्रावकों के घरों में रखे मनी प्लांट को देखने के बाद एक हल समझ आया है।

पढ़ें :- आज गणेशजी की कृपा से इन 7 राशि वालों का होगा भाग्योदय, आय में वृद्धि होगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...