‘बागी-2’ के लिए टाइगर श्रॉफ ने उठाया एक बड़ा कदम

मुंबई। बॉलीवुड के उभरते सितारे टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों को सफल बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने का प्रयास करते हैं। फिर चाहें खतरनाक स्टंट करना हो या नए डांस मूव्स को करना। उन्होंने अपने ऐसे ही प्रयासों से बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। लेकिन अपनी नई फिल्म बागी—2 के लिए टाइगर ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए अपने बाल मुंडवा दिए हैं, यानी उन्होंने गंजे होने का फैसला ले लिया है।

टाइगर श्राफ की अब तक ​रिलीज हुई तीन फिल्मों को देखे तो वह अपने किरदार को पूरी तरह से जीते नजर आए हैं। ऐसा ही कुछ वह बागी—2 में दोहराते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है। इस फिल्म की कहानी के साथ टाइगर श्राफ के बाल कम होते जाएंगे और फिल्म के अंत में टाइगर बिना बालों के नजर आएंगे। फिलहाल टाइगर का फाइनल लुक सामने नहीं आया है। अब देखना ये होगा कि बड़े बालों में दर्शकों का दिल जीतने वाले टाइगर अपने नए लुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हो पाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }

‘बागी 2’ 2016 की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर कुछ समय पहले रिलीज़ कर दिया गया था जिसमे टाइगर हाथ में गन लिए हुये मस्कुलर बॉडी के साथ नज़र आ रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक, कुछ अलग होगी फिल्म की कहानी }