1. हिन्दी समाचार
  2. नेपोटिज़्म की बहस पर बोले टाइगर, स्टार का बेटा होने का ज्यादा दबाव …

नेपोटिज़्म की बहस पर बोले टाइगर, स्टार का बेटा होने का ज्यादा दबाव …

Tiger Exclaims Over Nepotism Pressure To Be Stars Son

By आराधना शर्मा 
Updated Date

सुशांत सिंह की आत्महत्या को लेकर उनके फैंस ने एक मुहीम शुरू कर दी जिसके चलते कई तरह के # का इस्तेमाल किया जा रहा है साथ ही साथ नेपोटिज़्म की बहस काफी गरम होती जा रही है।

पढ़ें :- ड्रग्स माफियाओं ने दी रवि किशन को धमकी, बोले-देश के भविष्य के लिए गोली खाने को तैयार

हर स्टार आप बीती अपने फैंस के साथ शेयर कर रहा है. दरअसल अब इसी लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का नाम भी सामने आया है.

टाइगर का कहना है कि फिल्म उद्योग के लोगों के लिए जहां जीवन आसान है, वहीं फिल्मी परिवार की परछाईं से बाहर आने के लिए दोगुना प्रयास करना पड़ता है।

मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है

जैकी श्रॉफ ने कहा, मेरे पिता का बेटा होने के नाते, एक स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव है। लोगों को लगता है कि यह हमारे लिए बहुत आसान है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, एक तरह से यह ध्यान देने में मदद कराता है। यह उन लोगों के लिए आसान है जो फिल्म उद्योग से हैं लेकिन इसे अपने दम पर बनाने का प्रयास दोगुना है। मैं अपने पिता की छाया से बाहर निकलने में कामयाब रहा।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

उन्होंने कहा, मेरे पिता इस उद्योग में 30 वर्षों से हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के चढ़ाव-उतार को देखा है और उन्होंने मुझे बहुत कम उम्र से ही सुरक्षित करना शुरू कर दिया था। हालांकि मैं अब खुले में हूं, तो मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है।

फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लगातार ट्रोल किए जाने पर टाइगर ने कहा, मैं कुछ मीम्स का आनंद लेता हूं और लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने का भी आनंद लेता हूं। यह दिलचस्प है और इसके बारे में बात करना अच्छा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...