टाइगर की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचान का अफसोस नहीं : दिशा




नई दिल्ली। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री दिशा पाटनी को टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचाने जाने का अफसोस नहीं है। दिशा पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिशा की अभी तक पहचान टाइगर की गर्लफ्रेंड के रूप में ही है। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म‘‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। दिशा का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के कारण ही सही कम से कम लोग उन्हें जानते तो हैं।

उनको हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो‘‘बेफिक्रा’में देखा गया था। दिशा की जब पहली फिल्म प्रदर्शित होने वाली है तो अपनी पहचान के बारे में उनका कहना है, अच्छा यह है कि लोग मुझे जानते हैं, वजह कोई भी हो! वजह मेरे लिए मायने नहीं रखती। न्यूकमर्स के साथ सबसे बड़ी दिक्कत ही पहचान की होती है।




लोगों का काम यूं भी केवल बातें बनाना है। मेरा काम है अच्छा परफॉर्म करना। जब वे मुझे फिल्मों में देखेंगे तो अपने आप कहने लग जाएंगे कि ये‘‘एमएस धेनी..’ की हीरोइन है। तब हो सकता है लोगों को मेरे संदर्भ में टाइगर का नाम भी याद न आए। तो मैं उस स्तर का काम करने में भरोसा रखती हूं।

Loading...