1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tiger Shroff ने बुक किया अपने नाम पर Festive Season, एक के बाद एक होगा बड़ा धमाका

Tiger Shroff ने बुक किया अपने नाम पर Festive Season, एक के बाद एक होगा बड़ा धमाका

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए फेस्टिव सीजन (festive season) के इंतज़ार करते है और दर्शक भी एक पावर-पैक एंटरटेनमेंट फिल्म पर अपनी नज़रे गड़ाए रखते हैं। यह वह वक़्त होता है जब परिवार और दोस्त एन्जॉय करने के लिए एक साथ आते हैं और इसी वक्त वे स्क्रीन पर नई रिलीज़ के लिए उत्सुक रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए फेस्टिव सीजन (festive season) के इंतज़ार करते है और दर्शक भी एक पावर-पैक एंटरटेनमेंट फिल्म पर अपनी नज़रे गड़ाए रखते हैं। यह वह वक़्त होता है जब परिवार और दोस्त एन्जॉय करने के लिए एक साथ आते हैं और इसी वक्त वे स्क्रीन पर नई रिलीज़ के लिए उत्सुक रहते हैं।

पढ़ें :- Republic Day : टाइगर श्रॉफ का नया गाना 'वंदे मातरम' रिलीज, देखें VIDEO

फेस्टिव सीजन ज्यादातर बड़े सेलेब्स द्वारा बुक किए जाते हैं और इस बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी अपने नाम पर फेस्टिव सीजन बुक (festive season book) कर लिया है, क्योंकि उनकी फिल्में ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ इस साल फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हैं। टाइगर की इन दोनों फिल्मों के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है और दर्शक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


टाइगर अपनी आगामी फेस्टिव रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों से अब तक मिले प्यार और समर्थन से बेहद अभिभूत हैं। *वह कहते हैं, ”2022 मेरे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण और विशेष वर्ष है क्योंकि मेरी दोनों फिल्में ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ क्रमशः ईद और क्रिसमस पर रिलीज होंगी। रिलीज के लिए त्योहार की तारीखों को ब्लॉक करना एक बड़ी बात है, खासकर वे जो अब तक केवल हमारे उद्योग के दिग्गजों द्वारा ली गई हैं और मैं अपने निर्माताओं का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया। बदले में, मैं केवल इतना कर सकता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूं और अपनी प्यारी ऑडियंस के लिए अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देता रहूँ।”

पढ़ें :- Tiger Shroff के करीबी की हार्ट अटैक से मौत, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

टाइगर के प्रशंसक हमेशा उनके पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों और अद्भुत डांस मूव्स का इंतजार करते हैं। आने वाले वक़्त में, टाइगर की पाइपलाइन में 3 और फिल्में हैं, जिन पर वह काम कर रहे हैं। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि वह शायद उद्योग के अन्य युवा अभिनेताओं में से एकमात्र हैं जिनके पास 2022 के फेस्टिव सीजन के लिए दो बिग टिकट फिल्में हैं।

अहमद खान के निर्देशन में बनी “हीरोपंती 2” 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। इस फ़िल्म में दर्शक टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया को मुख्य भूमिका में देखेंगे जबकि, विकास बहल की ‘गणपत’ को 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म गुड कंपनी प्रोडक्शन और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले विकास बहल, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में होंगे।

पढ़ें :- जब Jackie Shroff की लाड़ली ने खोले जींस के बटन, Krishna Shroff की bold Photos ने मचाया कोहराम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...