स्कूल के दिनों से श्रद्धा कपूर पर फिदा थे टाइगर श्रॉफ, बागी 3 के प्रमोशन में खोला राज

Baghi 3
स्कूल के दिनों से श्रद्धा कपूर पर फिदा थे टाइगर श्रॉफ, बागी 3 के प्रमोशन में खोला राज

मुम्बई। आने वाले 6 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर आजकल दोनो सितारे प्रमोशन में जुटे हैं। टाइगर और श्रद्धा की केमिस्ट्री पहले भी दर्शकों को खूब पसंद आ चुकी है। एकबार फिर से दोनो साथ हैं, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि ये फिल्म भी सुप​रहिट होने जा रही है और ब्लाक बास्टर में अच्छी कमाई करने वाली है। लेकिन प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Tiger Shroff Who Was Busy With Shraddha Kapoor Since School Days Opened The Secret In The Promotion Of Baghi 3 :

टाइगर ने हाल ही में बागी 3 के प्रमोशन्स के दौरान इस राज से पर्दा उठाया है। टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उन्हें स्कूल के दिनो से ही श्रद्धा पर बहुत बड़ा क्रश था लेकिन उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो जाकर श्रद्धा से अपने दिल की बात कह सकें। नतीजा ये हुआ कि श्रद्धा को कभी भी इस बारे में पता नहीं चला। वहीं फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन्स के दौरान वरुण धवन ने भी ये बात मानी थी कि कॉलेज के दिनों में वरूण को भी श्रद्धा पर क्रश हो गया था।

हालांकि आजकल टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को और वरुण धवन नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों ही कलाकारों के फैन्स जल्द ही उन्हें शादी के बंधन में देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में भी वरुण और टाइगर दोनों के ही साथ श्रद्धा की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती रही है। ऐसे में दर्शकों के अन्दर भी श्रद्धा कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी दिलचश्पी रहती है।

बता दें कि फिल्म बागी 3 का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर मिला जुला रिएक्शन मिला है। ये फिल्म ऐक्शन के सीनो से भरी हुई है। हालांकि कहानी में उतना दम नही लग रहा लेकिन टाईगर श्रॉफ के ऐक्शन को लेकर लोगो में जो दिलचश्पी बनी हुई उसे देख कर लग रहा है कि फिल्म कमाल कर सकती है।

मुम्बई। आने वाले 6 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर आजकल दोनो सितारे प्रमोशन में जुटे हैं। टाइगर और श्रद्धा की केमिस्ट्री पहले भी दर्शकों को खूब पसंद आ चुकी है। एकबार फिर से दोनो साथ हैं, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि ये फिल्म भी सुप​रहिट होने जा रही है और ब्लाक बास्टर में अच्छी कमाई करने वाली है। लेकिन प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। टाइगर ने हाल ही में बागी 3 के प्रमोशन्स के दौरान इस राज से पर्दा उठाया है। टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उन्हें स्कूल के दिनो से ही श्रद्धा पर बहुत बड़ा क्रश था लेकिन उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो जाकर श्रद्धा से अपने दिल की बात कह सकें। नतीजा ये हुआ कि श्रद्धा को कभी भी इस बारे में पता नहीं चला। वहीं फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन्स के दौरान वरुण धवन ने भी ये बात मानी थी कि कॉलेज के दिनों में वरूण को भी श्रद्धा पर क्रश हो गया था। हालांकि आजकल टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को और वरुण धवन नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों ही कलाकारों के फैन्स जल्द ही उन्हें शादी के बंधन में देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में भी वरुण और टाइगर दोनों के ही साथ श्रद्धा की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती रही है। ऐसे में दर्शकों के अन्दर भी श्रद्धा कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी दिलचश्पी रहती है। बता दें कि फिल्म बागी 3 का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर मिला जुला रिएक्शन मिला है। ये फिल्म ऐक्शन के सीनो से भरी हुई है। हालांकि कहानी में उतना दम नही लग रहा लेकिन टाईगर श्रॉफ के ऐक्शन को लेकर लोगो में जो दिलचश्पी बनी हुई उसे देख कर लग रहा है कि फिल्म कमाल कर सकती है।