1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ का सबसे मुश्किल स्टंट, VIDEO आपने देखा क्या ?

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ का सबसे मुश्किल स्टंट, VIDEO आपने देखा क्या ?

इस 29 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइगर श्रॉफ जिन्होंने 2014 में हीरोपंती के साथ अपनी शुरुआत की वो फिल्म के सीक्वल में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ महत्वपूर्ण भूमिकआ में आ रहे हैं। ऐसे में जहां फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, वहीं निर्माताओं ने आज फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज की एक बीटीएस वीडियो जारी की हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : इस 29 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइगर श्रॉफ जिन्होंने 2014 में हीरोपंती के साथ अपनी शुरुआत की वो फिल्म के सीक्वल में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ महत्वपूर्ण भूमिकआ में आ रहे हैं। ऐसे में जहां फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, वहीं निर्माताओं ने आज फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज की एक बीटीएस वीडियो जारी की हैं।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

बता दें हीरोपंती 2 को दुनिया भर में कई जगाहों पर शूट किया गया है और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि यह फिल्म हमें एक्शन की रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगी। जारी किए गए बीटीएस वीडियो में इस पूरी प्रोसेस के बेसिक एलीमेन्ट्स को दिखाया गया है, जहां टाइगर को अहमद खान के मार्गदर्शन में फाइट और एक्शन सीन्स का अभ्यास करते देखें जा सकते हैं।

फिल्म के इन सबसे कठिन सीन्स में से एक की शूटिंग के दौरान, टाइगर को बीटीएस में अपनी सीमा को आगे बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में अपने अनुभव के बारे में करते हुए टाइगर ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत असहज था। धूल से लेकर गर्मी तक, शूटिंग के दौरान मेरे शरीर पर सब कुछ था। लेकिन बावजूद इन सभी कठिनाइयों के हमें एक अच्छा शॉट मिला और मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है।”

टाइगर ने चलती ट्रेन में जोखिम भरे स्टंट करते हुए दिए गए एक्शन शॉट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “सतह बहुत फिसलन भरी थी, ट्रेन चल रही थी और मुझे हीरो की तरह पोज देना था। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह प्रदर्शन करना आसान था।”

‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ की बबलू के किरदार में नजर आएंगे जो दुनिया भर में साइबर क्राइम को रोकने के लिए सिद्दीकी की लैला के साथ फाइट करते दिखाई देगा। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमें एक अभियान पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता गायक ए आर रहमान ने दिया है।

पढ़ें :- Preeti Zinta Baby First Pic: प्रीति जिंटा ने शेयर की जय और जिया की बेहद क्यूट तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...