टाइगर की ‘बागी 3’ कर रही है रिकॉर्डतोड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

tiger
टाइगर की 'बागी 3' कर रही है रिकॉर्डतोड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: कोरोना वायरस और बोर्ड की परीक्षाओं के बीच रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ ने पहले वीकेंड पर ज़बरदस्त कमाई की है। शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म के लिए वीकेंड काफी शानदार रहा। शनिवार को कलेक्शन में गिरावट देखे जाने के बाद रविवार को फ़िल्म ने वापसी की। इस वापसी की वजह से पहले वीकेंड में ‘बागी 3’ का कलेक्शन 50 करोड़ पार कर गया।  

Tigers Baghi 3 Is Making Record Breaking Income Earned So Many Crores In 3 Days :

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘बागी 3’ ने रविवार को 20.30 करोड़ रुपये का दमदार बिज़नेस किया है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 17.50 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था और शनिवार को 16.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस तरह फिल्म ने पहले वीकेंड पर 53.83 करोड़ रुपये का दमदार बिज़नेस कर लिया है।

तीसरे दिन फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक मेट्रो शहरों में फिल्म ने काफी बढ़त हासिल की है। बता दें कि इस साल पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 61.93 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब दूसरे नंबर पर ‘बागी 3’ आ गई है। खास बात ये है कि इस फ्रैंचाइज़ी की साल 2016 में रिलीज़ हुई पहली फिल्म ‘बागी’ ने कुल 77 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में इस आंकड़े को पार कर लेगी।

‘बागी 2’ से पिछे रह गई ‘बागी 3’

साल 2018 में बागी फ्रैंचाइज़ी की ‘बागी 2’ ने पहले वीकेंड पर 73.10 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, जबकि ‘बागी’ ने 38.58 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके अलावा ऋतिक के साथ पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘वॉर’ ने पांच दिनों के वीकेंड में 166.25 करोड़ का बिज़नेस किया था।

आपको बता दें कि ‘बागी 3’ भारत में 4400 से स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है, जबकि विदेश में इस फिल्म को 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और जैकी श्रॉफ भी नज़र आए हैं। फिल्म में एक्शन की भरमार है, जो लोगों को काफी भा रहा है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

नई दिल्ली। Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: कोरोना वायरस और बोर्ड की परीक्षाओं के बीच रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' ने पहले वीकेंड पर ज़बरदस्त कमाई की है। शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म के लिए वीकेंड काफी शानदार रहा। शनिवार को कलेक्शन में गिरावट देखे जाने के बाद रविवार को फ़िल्म ने वापसी की। इस वापसी की वजह से पहले वीकेंड में 'बागी 3' का कलेक्शन 50 करोड़ पार कर गया।   फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'बागी 3' ने रविवार को 20.30 करोड़ रुपये का दमदार बिज़नेस किया है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 17.50 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था और शनिवार को 16.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस तरह फिल्म ने पहले वीकेंड पर 53.83 करोड़ रुपये का दमदार बिज़नेस कर लिया है। तीसरे दिन फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक मेट्रो शहरों में फिल्म ने काफी बढ़त हासिल की है। बता दें कि इस साल पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने 61.93 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब दूसरे नंबर पर 'बागी 3' आ गई है। खास बात ये है कि इस फ्रैंचाइज़ी की साल 2016 में रिलीज़ हुई पहली फिल्म 'बागी' ने कुल 77 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में इस आंकड़े को पार कर लेगी। 'बागी 2' से पिछे रह गई 'बागी 3' साल 2018 में बागी फ्रैंचाइज़ी की 'बागी 2' ने पहले वीकेंड पर 73.10 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, जबकि 'बागी' ने 38.58 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके अलावा ऋतिक के साथ पिछले साल आई उनकी फिल्म 'वॉर' ने पांच दिनों के वीकेंड में 166.25 करोड़ का बिज़नेस किया था। आपको बता दें कि 'बागी 3' भारत में 4400 से स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है, जबकि विदेश में इस फिल्म को 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और जैकी श्रॉफ भी नज़र आए हैं। फिल्म में एक्शन की भरमार है, जो लोगों को काफी भा रहा है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...