1. हिन्दी समाचार
  2. Tik-Tok ने नाबालिक लड़की को घर से भागने पर किया मजबूर, जानें पूरा मामला

Tik-Tok ने नाबालिक लड़की को घर से भागने पर किया मजबूर, जानें पूरा मामला

Tik Tok Forced Minor Girl To Run Away From Home Know The Whole Matter

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। दिल्ली NCR स्थित नोएडा निवासी माता-पिता ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए नाबालिग बेटी को स्मार्टफोन खरीदकर दिया। हालांकि किशोरी पढ़ाई से ज्यादा सोशल साइट्स पर समय देने लगी। टिकटॉक पर गोमतीनगर निवासी एक युवक से संपर्क हुआ। युवक के बुलाने पर किशोरी घर से भागकर लखनऊ आ गई। हालांकि चारबाग रेलवे स्टेशन पर किशोरी और युवक को संदिग्ध हालात में घूमता देख जीआरपी जवानों ने रोक लिया। पूछताछ के बाद किशोरी को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

वहीं, लड़की की जानकारी मिलते ही रविवार को माता-पिता लखनऊ आए और बेटी को साथ ले गए। सीडब्लूसी की सदस्य सुधा रानी के अनुसार 20 नवंबर को जीआरपी टीम ने एक किशोरी को युवक के साथ संदिग्ध हालात में घूमते देख रोका। भागने की कोशिश कर रहे युवक को दौड़ाकर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि नोएडा निवासी 13 वर्षीय लड़की की टिकटॉक पर गोमतीनगर निवासी युवक से दोस्ती हुई थी। युवक के कहने पर ही उससे मिलने आई थी। इसके बाद किशोरी के माता-पिता को सूचना दी गई थी।

बता दें, जीआरपी स्टेशन अफसर सोमवीर सिंह के अनुसार युवक के परिवार को सूचना दी गई थी। इसके बावजूद अबतक कोई नहीं आया है। फिलहाल उसे जीआरपी चौकी में ही रखा गया है। किशोरी के परिवार ने फिलहाल कोई शिकायत नहीं की है। अगर नोएडा पुलिस को तहरीर दी गई होगी तो वहां की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...