दिल्ली: Tik Tok पर मशहूर युवक की सरेराह हत्या, गैंगवार की आशंका

tik-tok-mohit-murder
दिल्ली: Tik Tok पर मशहूर युवक की सरेराह हत्या, गैंगवार की आशंका

नई दिल्ली। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में मंगलवार शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 24 साल के युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। बताते चलें कि मृतक युवक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था और Tik Tok वीडियो ऐप पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त युवक की हत्या की गयी, उस दौरान वो एक फोटो स्टेट की दुकान में पहुंचा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tik Tok User Mohit Shot Dead In Delhi :

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहित(24) नजफगढ़ इलाके की स्टेट बैंक वाली गली में परिवार के साथ रहता था। मंगलवार शाम मोहित एक दुकान पर फोटोस्टेट कराने आया था। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि मोहित भी अपराध जगत से जुड़ा बताया जा रहा है। इसका एक साथी भिंडा गाड़ी चुराने व व्यापारियों को धमकी देकर पैसे ऐंंठने का काम करता था। वह कुछ समय पहले ही मंजीत महाल गैंग में शामिल हुआ बताया जा रहा है।

वहीं हत्या की जांच कर रही पुलिस को बदमाशों की तस्वीरें मिल गयी हैं, जो घटना के दौरान सीसीटीवी में कैद हो गयीं थीं। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर हेलमेट पहने हुए हैं, जबकि एक बिना हेलमेट के है। बिना हेलमेट पहने बदमाश का चेहरा साफ दिख रहा है। पुलिस अब इसी शख्स के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस को शक है कि ये वारदात एक गैंगवार भी हो सकती है या फिर इसके पीछे कोई निजी वजह भी हो सकती है।

नई दिल्ली। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में मंगलवार शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 24 साल के युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। बताते चलें कि मृतक युवक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था और Tik Tok वीडियो ऐप पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त युवक की हत्या की गयी, उस दौरान वो एक फोटो स्टेट की दुकान में पहुंचा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोहित(24) नजफगढ़ इलाके की स्टेट बैंक वाली गली में परिवार के साथ रहता था। मंगलवार शाम मोहित एक दुकान पर फोटोस्टेट कराने आया था। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि मोहित भी अपराध जगत से जुड़ा बताया जा रहा है। इसका एक साथी भिंडा गाड़ी चुराने व व्यापारियों को धमकी देकर पैसे ऐंंठने का काम करता था। वह कुछ समय पहले ही मंजीत महाल गैंग में शामिल हुआ बताया जा रहा है। वहीं हत्या की जांच कर रही पुलिस को बदमाशों की तस्वीरें मिल गयी हैं, जो घटना के दौरान सीसीटीवी में कैद हो गयीं थीं। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर हेलमेट पहने हुए हैं, जबकि एक बिना हेलमेट के है। बिना हेलमेट पहने बदमाश का चेहरा साफ दिख रहा है। पुलिस अब इसी शख्स के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस को शक है कि ये वारदात एक गैंगवार भी हो सकती है या फिर इसके पीछे कोई निजी वजह भी हो सकती है।