1. हिन्दी समाचार
  2. TikTok वीडियो से स्टार बनना चाहता था शख़्स, एक गलती ने पहुंचा दिया जेल

TikTok वीडियो से स्टार बनना चाहता था शख़्स, एक गलती ने पहुंचा दिया जेल

Tik Tok Video Crime Delhi Police Boy Arrest

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। टिकटॉक(TikTok) की दीवानगी ने अब लोगों को जेल पहुंचाना भी शुरू कर दिया है। जो टिक टॉक पर वीडियो अपलोड कर टिक टॉक स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था और इसी काम के लिए उसने एक महंगा फोन लूट लिया।

पढ़ें :- विकास भवन द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों को सीडीओ ने पत्रकारों से किया साझा

वीडियो की क्वालिटी अच्छी हो इसके लिए उस शख्स को एक अच्छे मोबाइल फोन की जरूरत थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में युवा को एक आईफोन छीनने के लिए गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार, आरोपी के पास इतने पैसे नहीं थे, इसलिए वह शख्स के पास पहुंचा और उससे मोबाइल छीनकर बाइक पर फरार हो गया। शिकायत के बाद प्रीत विहार थाने की पुलिस ने शनिवार को आरोपी को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दनकौर निवासी जतिन नागर (20) के रूप में हुई है।

डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक, 12 जून को प्रीत विहार थाने में जतिन छाबड़ा ने अपना आईफोन एक्स लूटे जाने की शिकायत की थी। पुलिस ने जांच के बाद शनिवार को आरोपी को विकास मार्ग से दबोच लिया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई।

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसे टिक टॉक का विडियो बनाने के लिए बढ़िया मोबाइल की जरूरत थी। इसीलिए उसने मोबाइल लूटने की योजना बनाई। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें :- विश्व एड्स दिवस पर हुआ विशेष आयोजन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...