1. हिन्दी समाचार
  2. नर्सों ने मस्ती करते हुए TikTok वीडियो बनाया, मिला कारण बताओ नोटिस

नर्सों ने मस्ती करते हुए TikTok वीडियो बनाया, मिला कारण बताओ नोटिस

By रवि तिवारी 
Updated Date

Tiktok Videos Nurses Odisha Hospital Video Viral Inquiry Begins

नई दिल्ली। ओडिशा के मलकानगिरी जिले में मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) ने अस्पताल की कुछ नर्सों को चिकित्सा में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल, ओडिशा के मलकानगिरी के जिला अस्पताल के अंदर SNCU वार्ड में नर्सों ने कई टिक टॉक वीडियो बनाए।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

पहली नजर में ये वीडियो बेहद इमोशनल लगेगा। मां की ममता दिखेगी, लेकिन इसके पीछे की कहानी में कुछ और ही है। अस्पताल के अंदर मौज मस्ती हो रही है। फिल्मी गानें, डॉयलॉग बज रहे हैं। सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाए जा रहे हैं। इन वीडियो में वैसे तो कुछ गलत नहीं है। कुछ गलत है तो वो है वीडियो बनाने की जगह और टाइमिंग।

ये वीडियो अस्पताल के अंदर SNCU वार्ड में बनाए गए हैं। यानी वो वार्ड, जहां नवजात बीमार बच्चों के विशेष देखरेख में रखा जाता है। ऐसी संवेदनशील जगह पर इस तरह की मस्ती और लापरवाही को बिल्कुल सही नहीं ठहराया जा सकता। वीडियो के बैकग्राउंड में अस्पताल का वार्ड दिख रहा है।

CDMO ने दिए जांच के आदेश

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर वेलार जिसकी मूल्य 79.87 लाख रुपये से शुरू हुई है

अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी और अस्पताल के प्रभारी तपन कुमार डिंडा ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई के लिए जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी। सीडीएमओ ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X