1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार में मवेशी चरा रहे बच्चों पर पलटा टाइल्स लदा ट्रक, 6 मौके पर ही मौत

बिहार में मवेशी चरा रहे बच्चों पर पलटा टाइल्स लदा ट्रक, 6 मौके पर ही मौत

Tiles Loaded With Truck Overturned On Children Grazing Cattle In Bihar Died On The Spot

By बलराम सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में सोमवार की सुबह सड़क किनारे मवेशी चरा रहे बच्चों पर टाइल्स लदा ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबकर छह मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। अभी भी ट्रक के नीचे कई बच्चों के दबे होने की संभावना है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

घटना की सूचना मिलने ही एसडीपीओ, एसडीपीओ सहित बरौली, माधोपुर, सिधवलिया मांझा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीन जेसीबी की मदद से ट्रेलर के नीचे दबे बच्चों का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के बरौली सरेया नरेंद्र पंचायत की मुखिया नेमतारा बेगम के यहां राजस्थान से ट्रक से मार्बल्स लाया जा रहा था। ट्रक जब सिवान- मांझी से सरेया नरेंद्र मोड़ पर पहुंचा। तभी मोड़ से मुड़ने के दौरान ट्रक पलट गया, जिससे सड़क किनारे खेत में बकरी चरा रहे छह बच्चों की ट्रेलर के नीचे दबने से मौत हो गई। हादसे के बारे में बताया जाता है कि ट्रक ओवरलोडेड था और जिस सड़क से गुजर रहा था उसपर मिट्टी बिछाने का काम चल रहा था।

सड़क पर मिट्टी का काम होने के कारण ओवरलोडेड ट्रक का पहिया मिट्टी में धंस गया और वह अनियंत्रित हो गया। ट्रक पर लदा पूरा टाइल्स पास में ही मवेशी चरा रहे बच्चों पर जा गिरा। इस हादसे में सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद मौके पर रेस्क्यू का काम चलाया जा रहा है।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...